मेयर के लिए कांता कर्दम का नाम हुआ तय ,18 मुस्लिम वार्डों में अभी प्रत्याशी घोषित नहीं 5 मुस्लिम उम्मीदवारो सहित भाजपा के 72 पार्षदों की सूची घोषित विजय आनंद अगरवाल ,पंकज कतीरा , सेंसर पल ,रविंदर तेवतीय  हुए बाहर ।

0
3873

कांता कर्दम लड़ेंगी भाजपा से मेरठ मेयर का चुनाव नाम हुआ फ़ाइनल, गोरखपुर व मेरठ समेत 5 नगर निगम मेयर उम्मीदवार घोषित । शुरू हुई आतिशबाज़ी ।

 

5 मुस्लिम उम्मीदवारो सहित भाजपा के 72 पार्षदों की सूची घोषित

विजय आनंद अगरवाल ,पंकज कतीरा , सेंसर पल ,रविंदर तेवतीय  हुए बाहर ।

मेरठ 4 नवंबर: नगर निगम चुनाव में अभी तक भाजपा की और से महापोर पद पर कोई प्रत्याशी आधिकारिक रूप से तो घोषित नहीं किया गया है लेकिन यह पक्का लगता है की अंतिम समय में भाजपा की महिला नेता कांता कर्दम का ही नाम घोषित किया जा सकता है , दूसरी और व्यापारी नेता संदीप रेवरी , ललित नगदेव , राजीव काले ,कनहिया जैसे व्यापारी नेताओ सहित 72 पार्षदो के लिए उनके वार्ड  और उम्मीदवारों के नाम घोषित कर दिये गए है चर्चा है की 18 मुस्लिम क्षेत्रों से शायद भाजपा चुनाव नहीं लड़ाएगी मगर घोषित उम्मीदवारों में 5 मुस्लिमों को उम्मीदवार बनाया गया है ।

भाजपा के घोषित उम्मीदवारों में विजय आनंद अगरवाल , रवीद्र तेवतीय, सेंसर पाल व पंकज कतीरा को जो पूर्व में पार्षद रह चुके है को टिकिट नहीं दिया गया है घोषित उम्मीद वारों और उनके वार्डों की सूची क्रम अनुसार इस प्रकार बताई जा रही है ।

 

 

 

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here