हत्या के चश्मदीद गवाहों को मुकदमा वापस न लेने पर दी जा रही हत्या की धमकी, एसएसपी से की शिकायत

0
126

मेरठ, 19 जून (प्र) सरधना क्षेत्र के ग्राम झिटकरी में हत्या के चश्मदीद गवाहों को केस वापस न लेने पर हत्या की धमकी दी जा रही है। महिला ने आज एसएसपी से मामले की शिकायत करते हुए आरोपितों के खिलाफ सख्त कार्रवाई और सुरक्षा प्रदान करने की गुहार लगाई है।
झिटकरी गांव निवासी सुमन पत्नी स्व0 बबलू आज एसएसपी आॅफिस पहुंची और कहा कि उसके पति की 12 फरवरी 2018 को घर में नहाते समय 50 हजार के इनामी बदमाश रहे विपिन जाट, अतुल जाट और सुजीत जाट निवासीगण हसनपुर रजापुर थाना सरूरपुर व झिटकरी के ग्राम प्रधान संत सिंह ने हत्या कर दी थी। यह लोग पूर्व में उसके भाई चेतन व मां सावित्री की हत्या भी कर चुके हैं।
सुमन ने बताया कि इस संबंध में उसके देवर महेंद्र ने हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। लेकिन अब उसका देवर भी हत्यारोपियों से मिल गया है सभी लोग मिलकर उस पर समझौता करने का दबाव बना रहे हैं। साथ ही धमकी दी जा रही है कि यदि केस वापस नहीं लिया तो परिवार समेत हत्या कर जाएगी। महिला का आरोप है कि पूर्व में भी यह लोग गवाह की हत्या कर चुके हें। महिला ने आज एसएसपी से मामले की शिकायत करते हुए आरोपितों के खिलाफ सख्त कार्रवाई और सुरक्षा प्रदान करने की गुहार लगाई है।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

1 × 4 =