ईसाई समाज के धर्मगुरू पर हमला करने वाले भूमाफियाओं के विरूद्ध कार्रवाई हेतु कमिश्नर, डीएम व एसएसपी को सौंपा ज्ञापन

0
499

मेरठ 3 मई। इसाई समाज के धर्म गुरू पादरी चरन कंफर्ट के साथ मारपीट किये जाने के मामले में आज ईसाइ समाज के एक प्रतिनिधि मंडल ने मित्र दिवस में पहुंचकर मंडलायुक्त डा प्रभात कुमार से मुलाकात की और डीएम अनिल ढिंगरा व एसएसपी राजेश पांडे की मौजूदगी में ज्ञापन देते हुए दोषियों के खिलाफ कडी कार्रवाई करने की मांग की।
प्रतिनिधि मंडल के सदस्यों का कहना था कि पादरी चमन कंफोर्ट व सहायक पादरी रैव्हूं सुनील सैमुएल अपने घर 960 सिविल लाईन से डीएस बंगले पर प्रार्थना करने जा रहे थे। इनके साथ सदस्य फ्रेंकलीन आदि भी शामिल थे तभी जमीन पर जबरन कब्जा करने का प्रयास करने में लगे एल्बर्ट , विल्सन, जैम्स, प्रदीप मैसी, गेबरियल, एलवर्ट, नीरज पंडित आदि द्वारा उन्हे घेर कर धक्कामुक्की तथा गाली व पिटाई की गई।
तथा जमीन पर गिराकर लात घूंसे बरसाए गए। दो पृष्ठ का ज्ञापन देने वालों में रेव अभिनव, जैकब, संजू फ्रेंकलिन, रोबिन नाथ, दिनेश पाल, प्रशांत वर्मा, सुनील दास, एलबर्ट, माइकल, सहित कांग्रेस के प्रमुख नेता अखिल कौशिक आदि विशेष रूप से मौजूद रहें। सभी ने चर्च की जमीन पर कब्जा करने की कोशिश में लगे भूमाफियाओं और उनके साथ लगे दोषी व्यक्तियों के खिलाफ कार्रवाई तथा पीडितों के परिवार को सुरक्षा प्रदान किये जाने की मांग की। सभी बातों को ध्यानपूर्वक सुनकर अधिकारियों ने न्याय उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। प्रतिनिधि मंडल के सदस्यों ने ज्ञापन की काॅपी आवश्यक कार्रवाई हेतु सीएम यूपी योगी, मुख्य सचिव उप्र, पुलिस महानिदेशक यूपी, अल्पसंख्यक आयोग नई दिल्ली को भी भेजी गई।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here