Friday, July 19

सलमा से राधा बन मुस्लिम युवती ने हिंदू प्रेमी राज संग लिए 7 फेरे

Pinterest LinkedIn Tumblr +

सीतापुर 08 नवंबर । यूपी के सीतापुर में मुस्लिम समुदाय की लड़की ने हिंदू लड़के के साथ वैदिक रीति रिवाज से शादी की. मुस्लिम लड़की सलमा ने राधा बनकर अपने प्रेमी राज के साथ सात फेरे लिए. मंदिर में जयमाल पड़ा और वहीं से सलमा से बनी राधा की विदाई हुई. शादी के बाद राधा ने बोला हिंदू समाज में आकर अच्छा लग रहा है. सलमा उर्फ़ राधा की प्रेमी राज से शादी को हिंदू शेर सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष विकास हिंदू ने कराया। यह शादी रामकोट थाना क्षेत्र के काली मंदिर में संपन्न हुई.

बता दें कि मुस्लिम लड़की के घर वाले इस शादी के विरोध में थे. जिसके बाद सलमा की रिश्तेदार ने विकास हिंदू से गुहार लगाई. फिर विकास हिंदू ने इन दोनों की शादी कराई. हालांकि दोनों के बीच में बीते 2 सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों ही बालिग है और हिंदू रीति रिवाज से मंदिर में यह शादी संपन्न कराई गई. जयमाल हुआ और फेरे भी लिए गए. मुस्लिम लड़की सलमा ने बताया की यह शादी वह अपनी मर्जी से कर रही है और बेहद खुश है. हमारे घर वाले इस शादी के पक्ष में नहीं थे. विकास भैया ने यह शादी कराई. मेरी मामी ने भैया से परिचय कराया था. हम यह शादी अपनी मर्जी से कर रहे हैं. हिंदू धर्म में आकर अच्छा लग रहा है.

वहीं राष्ट्रीय हिंदू शेर सेना के अध्यक्ष विकास हिंदू का कहना है कि दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था. इन दोनों ने शादी करने का फैसला लिया. पहले कोर्ट में शादी कराई, फिर मंदिर में कराई. विकास ने बताया कि यह 55वीं शादी है जो उन्होंने कराई है. अलग-अलग जिलों में हमारा संगठन शादी कराता है जो हमारी बहनें मुस्लिम समाज से है और घर वापसी करना चाहती है तो हम लोग उनकी रीति रिवाज से शादी करा रहे हैं.

Share.

About Author

Leave A Reply