Saturday, February 24

अपराध कर संपत्ति जुटाने वाले 35 गैंगस्टर में नामजद

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 29 नवंबर (प्र)। संगठित अपराधियों की कमर तोड़ने के लिए जिले की पुलिस ने कार्रवाई तेज कर दी है। दो दिन में सात थानों में करीब 35 अपराधियों पर गैंगस्टर की कार्रवाई की गई है। ये सभी आरोपी आपराधिक घटनाओं को अंजाम देकर अवैध संपत्ति अर्जित करते हैं। पुलिस अब इनकी संपत्ति जब्त करने की कार्रवाई भी करेगी। इससे पूर्व भी कई थानों में संगठित गिरोहों के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई की जा चुकी है।

टीपी नगर थाने में सरधना के रहने वाले महताब तेली, सुहेल उर्फ छोटू मेहराजुद्दी उर्फ मोनू और नीटू के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई की गई है। इन सभी पर चोरी की घटनाओं में शामिल रहने का आरोप है। सदर थाने में इंस्पेक्टर शशांक द्विवेदी की ओर से लिसाड़ीगेट निवासी जाकिर, निजाम, खालिद, इकबाल, फैजान और मुनसब और नौचंदी के ढबाई नगर निवासी फिरोज के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट में केस दर्ज किया गया। परीक्षितगढ़ थाने में अवैध पशु कटान मामले में इमरान निवासी कैलीरामपुर, इरफान उर्फ खलीफा निवासी अमीनाबाद, अगवानपुर निवासी साजिद, सावेज उर्फ मोहम्मद वसीम और अनसी उर्फ शकील को गैंगस्टर में नामजद किया गया। मवाना थाने में प्रभारी निरीक्षक सुभाष सिंह ने लूट के मामलों में खजूरी गांव निवासी अंकित कश्यप, कोमल उर्फ आदर्श और विकास के खिलाफ यह केस दर्ज कराया है।

इन थाना क्षेत्रों में भी दर्ज हुए मामले
कोतवाली थाना प्रभारी नरेश कुमार ने दिल्ली के गोविंदपुरी निवासी रोहित यादव, कंकरखेड़ा के अशोकपुरी निवासी बंटी पारचा, अंबाला निवासी राजकुमार उर्फ राजा व राहुल वेद और शास्त्री नगर मेडिकल कॉलेज के अनिल वर्मा के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई की है। इनके खिलाफ लूट, आर्म्स आदि एक्ट में केस दर्ज हैं। जानी थाना क्षेत्र में गोकशी के मामलों में आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर का मुकदमा दर्ज कराया गया है। इसमें बीड़ी निवासी गैंग लीडर इकरार, इरफान, आकिल और अकरम शामिल हैं। ब्रह्मपुरी थाना प्रभारी विष्णु कौशिक की ओर से भगवतपुरा निवासी अशोक, विकास, शैलेंद्र उर्फ चिंटू, जॉनी उर्फ तेजेंद्र राव, लविंद्र उर्फ पाद निशिकांत उर्फ सुंदर, अभिषेक और चैटा को गैंगस्टर में नामजद किया गया है।

Share.

About Author

Leave A Reply