मोदी राष्ट्र की मन की बात को सबके समक्ष करते है साझा- डा0 सोमेन्द्र तोमर

0
226

मोदी के नेतृत्व में ही देश विश्वगुरू बनेगा- डा0 सोमेन्द्र तोमर ,प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की 50वीं मन की बात का प्रोजेक्टर पर सीधा प्रसारण,विश्वविद्यालय के नेताजी सुभाष चन्द्र बोस प्रेक्षागृह में हुआ विशाल कार्यक्रम का आयोजन

देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की 50वीं मन की बात का प्रोजेक्टर पर सीधा प्रसारण मेरठ दक्षिण विधानसभा, मेरठ महानगर द्वारा चै0 चरण सिंह विश्वविद्यालय के नेताजी सुभाष चन्द्र बोस प्रेक्षागृह में किया गया। पीएमओ ने प्रदेश में 40 विधानसभा क्षेत्रो में विशेष चैपाल लगाने के लिए कहा है जिसमें मेरठ महानगर ने दक्षिण विधानसभा को चुना है।
50वीं मन की बात की गोल्डन जुबली में देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रेडियो पर प्रसारित कार्यक्रम में बालिका शिक्षा, प्रदूषण घटाने, नशीले पदार्थो के इस्तेमाल को रोकने जैसे तमाम समाज से जुडे मुद्दों पर बात रखी।
मोदी ने कहा कि रेडियो जन-जन से जुडा है। मुझे रेडियों की ताकत का अंदाजा था। रेडियों द्वारा कम्यूनिकेशन रीच की बराबरी किसी भी संचार माध्यम से नही की जा सकती। आज के युवाओं की यह खूबी है कि वे ऐसा कुछ भी नही करेगे जिस पर स्वयं उन्हे विश्वास न हो और जब वे किसी चीज पर विश्वास करते है तो फिर उसके लिए सब कुछ छोड-छोड कर उसके पीछे लग जाते है। भारत जैसे देश के उज्जवल भविष्य के लिए जन-सामान्य की प्रतिभाएं पुरूषार्थ को उचित स्थान मिले यह हम सबका एक सामूहिक दायित्व है और मन की बात इस दिशा में एक नम्र और छोटा सा प्रयास है। आगे कहा कि मोदी आएगा और चला जाएगा, लेकिन यह देश अटल रहेग, हमारी संस्कृति अमर रहेगी। 130 करोड देशवासियों की छोटो-छोटी ये कहानियां हमेशा जीवित रहेगी। इस देश को नई प्रेरणा में उत्साह से नई ऊंचाईयों पर लेती जाती रहेगी। मई 2014 में जब उन्होने एक प्रधान सेवक के रूप में कार्यभार संभाला तो उनके मन में इच्छा थी कि देश की एकता, भव्य इतिहास, उसका शौर्य, भारत की विविधताएं हमारे समाज के रंग रंग में समाई अच्छाइयां, पुरूषार्थ, जज्बा।
कार्यक्रम को संबोधित मेरठ दक्षिण विधानसभा के भाजपा विधायक डा0 सोमेन्द्र तोमर ने कार्यक्रम में पधारे सभी देवतुल्य कार्यकर्ताओं का धन्यवाद किया और कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता जो ठान लेते है उनमें इतनी ऊर्जा है वह उसको पूरा करते है आगे कहा कि हमारे लिए सौभाग्य की बात है कि देश का नेतृत्व ऐसे यशस्वी प्रधानमंत्री कर रहे है जो सभी वर्गो को छूने का प्रयास कर रहे है। एक अभियान के माध्यम से नरेन्द्र मोदी ने राष्ट्र की मन की बात को सबसे समझ साझा करते है मोदी जी के नेतृत्व में ही यह देश विश्वगुरू बनेगा।
कार्यक्रम में छात्रों, अध्यापकों, डाक्टर्स, किसानों, युवाओं आदि ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया।
मंच संचालन डा0 वकुल रस्तौगी ने किया। इस मौके पर मेरठ महानगर अध्यक्ष मुकेश सिंघल, मेरठ दक्षिण विधानसभा संयोजक वकुल रस्तौगी, कैन्ट विधायक सत्यप्रकाश अग्रवाल, एम0एल0सी0 डा0 सरोजनी अग्रवाल, अरूण वशिष्ठ, अजय गुप्ता, ंसंजीव अग्रवाल, अंकुर गुप्ता, रवीश अग्रवाल, प्रवीण अग्रवाल, नितिन, विपिन जिन्दल, पूर्व विधायक अमित अग्रवाल, विवेक रस्तौगी, महिला मोर्चा महानगर अध्यक्ष वर्षा कौशिक, महामंत्री संजना वत्स रस्तौगी, मण्डल अध्यक्ष संजीव शर्मा, सुरेन्द्र भड़ाना, राजीव गोयल, प्रवेश गुमी, सीमा श्रीवास्तव, हेमा पन्त, मीनल गौतम, ममता त्यागी, विनित कुमार शारदा, जयकरण गुप्ता, हरिकान्त आहलूवालिया, राखी त्यागी, विपुल सिंघल, पार्षद अजय भारती, समीर चैहान, अरविन्द उर्फ पिन्टू, अशोक अचार, विरेन्द्र शर्मा, अनुज वशिष्ठ, नरेन्द्र राष्ट्रवादी, राजेश रूहेला, सपना अग्रवाल, राजकुमार मांगलिक, वीर सिंह सैनी, आयुष चपराना, अमरीश चपराना, ललित मोरल, अनिल तोमर, अरूण नागर, राजेन्द्र नागर, प्रदीप चपराना, रोहित नानपुर, विकास शर्मा, नीरज शर्मा, अनिल शर्मा, किसान मोर्चा अध्यक्ष हर्षपाल, विनोद गुर्जर काजीपुर किसान जसबीर, हरीश ठेकेदार, सुमित चैधरी आदि मौजूद रहे।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

three + 17 =