दि लिटिल एपेक्स में नववर्ष का स्वागत, डा ब्रजभूषण, संजय गोयल, संगीता नोटानी, संजय गोयल ने बच्चों को दिये उपहार

0
1158

मेरठ 30 दिसंबर। दि लिटिल एपेक्स स्कूल में आज से बच्चों की सर्दियों की छुटटी के साथ ही आज सुबह 11ः30 बजे स्कूल में नववर्ष का स्वागत पार्टी की गई जिसमे बच्चों ने अपनी शिक्षकों के साथ जमकर मस्ती कर केक काटा और सांस्कृतिक कार्यक्रमों में भाग लिया तथा एक दूसरे के गले मिलकर बधाई दी और खुशी का इजहार किया।
स्कूल के चेयरमैन डा. ब्रजभूषण गोयल की गरिमा में उपस्थिति तथा प्रधानाचार्या संगीता नोटानी के संचालन में हुए आयोजन में डायेरक्टर संजय गोयल आदि ने बच्चों को उपहार दिये। और पूरा वर्ष एक त्यौहार के रूप में मनाने और प्यार और शांति बनाए रखने का संदेश दिया। कार्यक्रम को सफल बनाने में काॅर्डिनेटर मेघा यादव, रशिमी, रिया, शालू, श्रेष्ठा, पारूल, श्रृष्टि, मुस्कान, मानसी, रचना, सांची, अंकिता, सिमरन, मोनिका, श्वेता आदि का विशेष सहयोग रहा।
बताते चले कि छोटे बच्चों के स्वास्थ्य और मानिकस विकास और उन्हे समाजिक गतिविधियों में हिस्सा लेने के लिये प्रोत्साहित करने हेतु दि लिटिल एपेक्स स्कूल के संचालकों द्वारा आये दिन कोई न कोई अच्छा कार्यक्रम किया जाता रहा है उसी क्रम में आज नववर्ष का स्वागत पार्टी आयोजित की गई। जिसमें सभी बच्चों ने बढ़चढ़कर भाग लिया।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here