अब 24 जुलाई से होंगे बीकॉम द्वितीय एवं फाइनल ईयर के पेपर, छात्र इन केंद्रों पर देंगे वार्षिक परीक्षाएं

0
3099

मेरठ 22 जून (प्र)। चौ. चरण सिंह विवि में बीकॉम रेगुलर-प्राइवेट द्वितीय एवं फाइनल ईयर की परीक्षाएं अब 24 जुलाई से दो पालियों में होंगी। विवि ने बीकॉम के पेपर में बदलाव करते हुए संशोधित परीक्षा कार्यक्रम वेबसाइट पर जारी कर दिया है। पहले बीकॉम के पेपर तीन जुलाई से प्रस्तावित थे, लेकिन अब ये 24 जुलाई से शुरू होंगे। 12.30 से दो और 3.30 से पांच बजे की पाली में बीकॉम की परीक्षाएं 17 अगस्त तक चलेंगी। विवि ने कुल सात पेपर में बदलाव किया है।

बीएससी एजी के बचे पेपर 20 जुलाई से
विवि ने बीएससी एजी के मार्च में बचे पेपर का कार्यक्रम भी जारी कर दिया है। 17 अप्रैल को स्थगित पेपर 20 जुलाई, 20 का पेपर 22 जुलाई और 22 अप्रैल का 24 जुलाई को दस से 11.30 बजे तक होगा। पूर्व में जारी परीक्षा कार्यक्रम में विवि से त्रुटिवश एलएलबी भी दर्ज हो गया था। विवि के अनुसार, छात्र संशोधित कार्यक्रम को एक बार अवश्य देख लें।

224 केंद्रों पर होंगी विवि की मुख्य परीक्षाएं
दो जुलाई से प्रस्तावित रेगुलर-प्राइवेट की द्वितीय एवं फाइनल ईयर की परीक्षाएं 224 केंद्रों पर होंगी। विवि ने परीक्षा केंद्रों की सूची वेबसाइट पर जारी कर दी है। मार्च में बने केंद्रों को ही यथावत रखा गया है। कुछ केंद्रों को परिस्थितिवश बदला गया है। जल्द ही छात्र एडमिट कार्ड भी डाउनलोड कर सकेंगे। वहीं, सेमेस्टर प्रोफेशनल अंतिम सेमेस्टर की परीक्षाएं 57 केंद्रों पर होंगी। विवि ने इन केंद्रों की सूची भी जारी कर दी है।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

two × two =