अब कबाड़ियों ने इन जिलों को बनाया वाहन कटान का नया ठिकाना, मेरठ की स्पेशल-75 ने ऐसे खोजा

0
168

मेरठ 25 जनवरी (प्र)। मेरठ के सोतीगंज बाजार में वाहनों का कमेला बंद होने के बाद कबाडिय़ों ने दूसरे स्थान तलाश कर लिए हैं। कप्तान की तरफ से लगाई गई स्पेशल-75 की टीम ने कुछ रिपोर्ट कप्तान के सामने पेश की है, जिसमें स्पष्ट हुआ कि तीनों जनपदों में वाहनों का कटान किया जा रहा था। हालांकि एडीजी की सख्ती के बाद धंधा कुछ मंदा जरूर हुआ है, लेकिन बंद नहीं हो पाया है। पुलिस की इस रिपोर्ट के बाद तीनों जनपदों में जल्द ही छापामारी हो सकती है।

इन जिलों में हो रहा कटान: सप्ताहभर पहले सिविल लाइन पुलिस की तरफ से वाहन चोर गिरोह के पर्दाफाश में सामने आया था कि सोतीगंज में चोरी के वाहनों का कटान बंद होने से सहारनपुर, मुजफ्फरनगर और हापुड़ में वाहन कटान हो रहा है। पुलिस की जांच में सामने आया था कि सोतीगंज के कबाड़ी यूनुस ने भी मुजफ्फरनगर में कटान कराना शुरू कर दिया, जिस पर एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने गोपनीय तरीके से स्पेशल-75 की टीम से कुछ सिपाहियों को लगाया। उन्हें तीन जनपदों में भेजा गया था।

सूत्रों के मुताबिक, पुलिस की गोपनीय रिपोर्ट में सामने आया कि सहारनपुर के कुतुबशेर थाने के ढोली खाल में वाहन कटान हो रहा है, वहीं मुजफ्फरनगर के थाना कोतवाली क्षेत्र में मीनाक्षी चौक के समीप वाहन कटान हो रहा है। हापुड़ के कोतवाली थाने के बुलंदशहर रोड पर वाहनों को काटा जा रहा है। ये सभी वाहन दिल्ली और एनसीआर से चोरी कर लाए जा रहे हैं। रिपोर्ट में सामने आया कि सोतीगंज के संचालन के समय पर भी हापुड़ के बुलंदशहर रोड पर वाहनों का कटान चल रहा था, जो अभी तक बदस्तूर जारी है। माना यह भी जा रहा है कि सोतीगंज के कबाड़ी कटान में हिस्सेदारी निभा रहे हैं। एसएसपी ने बताया कि पुलिसकर्मियों की रिपोर्ट को देखा जा रहा है।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here