मुठभेड़ में एक बदमाश को लगी गोली, गैंगस्टर समेत तीन आरोपी दबोचे

0
130

मेरठ, 10 जून (प्र) बहसूमा में झुनझुनी नहर पुल के पास पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। बदमाश काले रंग की स्काॅर्पियो में सवार थे। फायरिंग के दौरान एक बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया। इसके बाद पुलिस ने घेरकर तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के पास से दो तमंचे, छुरा व चार कारतूस बरामद हुए हैं। घायल बदमाश मीरापुर थाने का गैंगस्टर व 15 हजार का इनामी भी है।

थानाध्यक्ष मुकेश कुमार पुलिस टीम के साथ झुनझुनी नहर पुल के पास गश्त कर रहे थे। इसी दौरान सामने से एक काले रंग की स्कॉर्पियो कार आती दिखी। पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो कार सवार पांच युवक पुलिस पर फायरिंग करते हुए खेतों के रास्ते भागने लगे। पुलिस ने जवाबी फायरिंग करते हुए घेराबंदी कर तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। इनमें से एक बदमाश के पैर में गोली लगी है। जबकि दो साथी अंधेरे में फरार हो गए। पुलिस ने उनके पास से दो तमंचे, चार कारतूस, एक छुरा, गोकशी में प्रयोग किया जाने वाले उपकरण व स्काॅर्पियो बरामद की है। घायल ने अपना नाम सनव्वर उर्फ भोला उर्फ भोजू पुत्र सलीम निवासी हर्रा कमेला थाना सरूरपुर, परवेज उर्फ पप्पू पुत्र शफीक निवासी मोहल्ला नई बस्ती फलावदा, आसिफ पुत्र नूरहसन निवासी रोशनी काॅलोनी फतेउल्लापुर लिसाड़ी गेट है।

उन्होंने पूछताछ में कहा कि वे गिरोह बनाकर गोवंश की तलाश में घूमते फिर रहे थे। जहां भी उन्हें आवारा घूमने वाले गोवंश मिल जाते थे, उनको एकांत में ले जाकर गोवध कर मांस बेचने के लिए कार में रखकर ले जाते थे। एक जून को वह रामपुर घोरिया के जंगल में गोवंश काटकर बेचने के लिए अपने साथ ले गए और बारिश होने के कारण उनके अवशेष नहीं छिपा सके।
थानाध्यक्ष ने कहा कि गोकशी का आरोपी सनव्वर थाना मीरापुर का गैंगस्टर व 15 हजार रुपये का इनामी भी है।
उसके और उसके साथियों पर विभिन्न थानो में संगीन धाराओं में 17 मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस पूछताछ में फरार आरोपियों के नाम नावेद उर्फ काला पुत्र शफीक निवासी नई बस्ती फलावदा, सुहेल पुत्र सलीम निवासी अटोरा रोड मोहल्ला कल्याण सिंह मवाना बताया है।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

17 − ten =