बसपा नेता की फार्च्यूनर से पिस्टल-कारतूस बरामद

0
79

मेरठ, 25 जनवरी। मेरठ में गत दिवस देर रात बसपा नेता की कार से एसटीएफ ने पिस्टल, मैगजीन और कारतूस बरामद किए गए। एसटीएफ की घेराबंदी में एसएसपी दफ्तर के पास एक फार्च्यूनर से असलहा पकड़ा गया। सामने आया कि ये कार असीलपुर किठौर के नदीम की है। जोकि बसपा नेता है। आरोप है कि नदीम पुलिस कार्रवाई के बाद घर से भी भाग गया।

बता दें की अब एसटीएफ की कहानी ऐसी है कि उन्हें गत दिवस रात में किसी बदमाश के फार्च्यूनर गाड़ी से शहर में आने की सूचना मिली थी। इस पर एसटीएफ ने घेराबंदी शुरू कर दी। घेराबंदी हुई तो एसएसपी दफ्तर के पास एक सफेद रंग की फार्च्यूनर गाड़ी दिखाई दी। टीम ने सिविल लाइन थाना पुलिस को बुलाया। बताते चलें की मौके पर पहुंची थाना पुलिस गाड़ी को थाने ले जाकर तलाशी लेने लगी। तलाशी में गाड़ी में 32 बोर की पिस्टल, 2 मैगजीन और 5 कारतूस बरामद हुए। अकेली खड़ी गाड़ी में सिर्फ असलहा मिला। गाड़ी में असलहा मिलने के बाद जब गाड़ी के नंबर की जांच हुई। गाड़ी नदीम, निवासी असीलपुर, किठौर के नाम निकली। पुलिस ने किठौर के असीलपुर में नदीम को पकड़ने के लिए दबिश दी, लेकिन नदीम घर पर नहीं मिला।

बता दें कि बसपा नेता नदीम वही है जिसने 2022 में मेरठ के किठौर थाने में थानाप्रभारी का केक काटकर बर्थडे मनाया था। थाने में प्रभारी के जन्मदिन पर जाम भी छलके थे। थाना प्रभारी नरेश कुमार, कार्यवाहक का जन्मदिन मनाया गया था। इसका वीडियो भी वायरल हुआ था। पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल भी उठे थे। नदीम के साथ उस पार्टी में बसपा नेता बाबू मुनकाद का बेटा सलमान मुनकाद, सपा नेता भी शामिल हुए थे। तब पूरे मामले की जांच कराई गई और दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्यवाही की गई थी।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here