खरखौदा में छात्र की दिनदहाड़े हत्या के आरोपी पुलिस ने दबोचे

0
178

मेरठ, 07 अगस्त (प्र) दो दिन पहले खरखौदा में हुई छात्र की हत्या के मामले में आज पुलिस ने दोनों आरोपियों को धर दबोचा और जेल भेज दिया। पुलिस लाइन में हुई प्रेसवार्ता के एसपी देहात अविनाश पांडेय ने कहा कि 5 जुलाई को खरखौदा के बिजौली गांव में रितिक त्यागी पुत्र मुकेश की दिनदहाड़े हत्या की गई थी। पुलिस ने इस मामले में दोनों आरोपितों उज्जवल और अंकुर को धर दबोचा और हत्या में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद कर दिया।उल्लेखनीय है कि खरखौदा में हापुड़ रोड पर सुबह साढ़े नौ बजे कक्षा दस के छात्र का एलानिया कत्ल कर दिया था। गांव के ही दो युवकों अंकुर और उज्जवल ने ने सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया था। पहले उस्तरे से वार किया। फिर तमंचा पेट से सटाकर भीड़ के बीच गोली मार दी। खून से लथपथ छात्र बीच सड़क पर मदद की गुहार लगाता रहा। हमलावरों को देखकर कोई भी मदद को नहीं आया।

पुलिस के पहुंचने पर घायल को अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान छात्र ने दम तोड़ दिया।
कंकरखेड़ा के बिजौली गांव निवासी किसान मुकेश त्यागी का बीस वर्षीय ऋतिक कक्षा दस की पढ़ाई कर रहा था। रविवार को अवकाश होने की वजह से गांव में क्रिकेट के मैदान में दोस्तों के साथ खेल रहा था। तभी मैदान में खेलने के लिए गांव के पप्पू, अप्पू और प्रशांत भी पहुंच गए। तीनों ने ऋतिक से अपनी टीम में खिलाने की बात कही। ऋतिक ने तीनों को अपने साथ क्रिकेट खिलाने से इन्कार कर दिया। तभी पप्पू और अप्पू जान से मारने की धमकी देकर मैदान से निकल गए।

उस्घ्तरे से किया वार और गोली चलाई
सोमवार को ऋतिक अपने साथी आकाश और शगुन के साथ खरखौदा कपड़े धोने के लिए वॉशरमैन के पास डालकर बाइक से लौट रहा था। डीएवी कॉलेज के पास धर्मकांटे के सामने अप्पू और पप्पू एक बाइक पर सामने से आ रहे थे। दोनों ने ऋतिक की बाइक के सामने अपनी बाइक लगाकर रोक लिया। उसके बाद एक ने उस्तरे से ऋतिक के ऊपर वार किया, जबकि दूसरे ने पेट पर तमंचा सटाकर गोली मार दी। इसके बाद हत्यारोपित मौके से भाग गए।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

20 − seven =