दौराला टोल पार करके हाइवे किनारे फेंके थे मेजर ने अपने खून से सने कपड़े

0
632

मेरठ 28 जून। मेजर अमित द्विवेदी की पत्नी शैलजा द्विवेदी की हत्या के मामले में हत्यारोपी मेजर निखिल हाडा को लेकर दिल्ली पुलिस की टीम आज एक बार फिर मेरठ पहुंची। निखिल हाडा को लेकर पुलिस दौराला टोल पार करके हाईवे किनारे पर पहुंची। पुलिस ने बताया कि मेजर हांडा ने हाइवे के किनारे पर ही अपने खून से सने कपड़े फेंके थे। इसके बाद इन कपड़ो में आग लगाकर जला दिया था।

दिल्ली पुलिस की टीम ने मेजर हाडा को मौका-ए-वारदात पर खड़ा करके फोटो भी किए। इसके बाद पुलिस टीम दौराला थाने में पहुंची और अपनी आमद दर्ज कराई। यहा से मेजर हाडा को लेकर पुलिस टीम कंकरखेड़ा थाने में पहुंची। अपनी आमद दर्ज करा कर सावरिया के आॅफिसर्स मेस के गेट तक पहुंची लेकिन अंदर नहीं गई और वापस आ गई। इस दौरान पुलिस टीम ने 24 जून की टोल की फुटेज भी अपने कब्जे में ली।

मेजर की कार 24 जून की रात 2ः45 पर टोल से गाड़ी निकली है। गौरतलब है कि दिल्ली के नारायणा थाने की पुलिस को भी सीन आॅफ क्राइम करने के लिए मेजर निखिल हाडा को लेकर मेरठ पहुंची थी पुलिस टीम ने सब एरिया के आॅफिसर्स मेस के कर्मचारियों से पूछताछ की थी। दिल्ली के नारायणा थाना क्षेत्र में शैलजा द्विवेदी की 24 जून की रात को लाश मिली थी उस समय उनकी पहचान नहीं हुई तो अगले दिन पहचान हुई थी।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here