कोरोना का पॉजिटिव केस मिलने पर शास्त्रीनगर समेत दो इलाकों को पुलिस ने किया सील

0
3101

मेरठ, 28 मार्च।  शास्त्री नगर में कोरोना का पॉजिटिव केस मिलने के बाद खलबली मची है। पुलिस ने हुमायूं नगर को पूरी तरह से सील कर दिया है, शास्त्री नगर को भी सील करने की प्रक्रिया जारी है। स्वास्थ्य विभाग की टीम कई संदिग्ध लोगों की जांच पड़ताल करने में लग गई है। मूलरूप से बुलंदशहर के खुर्जा निवासी व्यक्ति को मेडिकल कॉलेज में कोरोनावायरस की पुष्टि हो गई है। पुलिस प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग की टीम पीड़ित के परिवार और रिश्तेदारों की छानबीन करने में जुट गई है। कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद एसएसपी समेत कई थानों की पुलिस फोर्स को भेजकर हुमायूं नगर की गली मोहल्ले सील कर दिए हैं।

शास्त्री नगर के सेक्टर 13, 12, 11 और 9, 10 को भी सील कराने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। एसएसपी अजय कुमार साहनी का कहना है कि कोरोनावायरस को देखते हुए पुलिस प्रशासन ने यह कदम उठाया है। एहतियात के तौर पर लोगों को बचाने के लिए गली मोहल्लों को सील कर लोगों को घरों में रहने की अपील की जा रही है।
बताया जा रहा कि पीड़ित व्यक्ति शादी समारोह के अलावा करीब 200 से अधिक लोगों से मिला है। इसको देखते हुए मामला और भी बेहद गंभीर हो गया। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार कोरोना पॉजिटिव की पत्नी और तीन रिश्तेदारों की अभी जांच चल रही है। रिपोर्ट मिलने के बाद शास्त्री नगर और हुमायूं नगर में संदिग्ध लोगों को तलाश की जाएगी।

रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद पीड़ित के परिवार और रिश्तेदारों में हड़कंप मच गया। शास्त्री नगर में अपनी ससुराल में एक सप्ताह से महाराष्ट्र के अमरावती से आकर रुका हुआ था। इस दौरान उसकी मुलाकात बहुत लोगों से हुई। परिवार में अफरातफरी का माहौल है।
हालांकि स्वास्थ्य विभाग, प्रशासन और पुलिस की टीम उनको आश्वस्त कर रही है कि घबराने की जरूरत नहीं है। सब का इलाज होगा। पीड़ित की पत्नी और रिश्तेदारों की जांच रिपोर्ट के बाद ही पता चल पाएगा कि कोरोनावायरस कहां तक फैला होगा।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

20 + 7 =