विधानसभा चुनाव की तैयारी: 29 को मेरठ से प्रतिज्ञा यात्रा शुरू करेंगी प्रियंका गांधी

0
212

मेरठ 19 सितंबर (प्र)। विधानसभा चुनावों के लिए कांग्रेस ने धरातल पर पहुंचकर जनता के बीच जाकर कार्य करने की योजना तैयार कर ली है। इसका आगाज भी मेरठ की क्रांतिकारी धरती से होगा। 29 सितंबर को कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी जनसभा कर 12 हजार किलोमीटर की प्रतिज्ञा यात्रा का शुभारंभ करेंगी। इस यात्रा में कार्यकर्ता योगी सरकार की वादाखिलाफी और अपने चुनावी वादे बताने के लिए शहर से गांव तक जाएंगे। जनसभा की तैयारियों से पहले शनिवार को पीएल शर्मा स्मारक में समीक्षा बैठक आयोजित की गई।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय सचिव और सह प्रभारी धीरज गुर्जर ने 12 जिलाध्यक्षों के साथ जनसभा की तैयारियों पर चर्चा की। उन्होंने कहा कि जनसभा को ऐतिहासिक बनाने के लिए अभी से जुटना होगा। इस समीक्षा बैठक में मेरठ, गाजियाबाद, हापुड़, बागपत, बुलंदशहर, अमरोहा, मुजफ्फरनगर, सहारनपुर, बिजनौर, संभल, गौतमबुद्धनगर के जिला और महानगर अध्यक्ष शामिल रहे। बैठक के संयोजक मेरठ के जिलाध्यक्ष अवनीश काजला और महानगर अध्यक्ष जाहिद अंसारी रहे।

इस मौके पर महासचिव विदित चौधरी, संजीव शर्मा, प्रदेश सचिव जिला प्रभारी अजीत दोला, शहर प्रभारी नसीम खान, पूर्व मंत्री सतीश शर्मा, पूर्व विधायक गजराज सिंह व फूल कुंवर, प्रवक्ता हरिकिशन अंबेडकर, अखिल कौशिक, महेंद्र शर्मा, आशा राम, बबीता गुर्जर, मंजीत सिंह कोछड़, डॉ. कर्मेन्द्र सिंह, अनिल शर्मा, राकेश सिंह मौजूद रहे।

बैठक के बाद कांग्रेस पदाधिकारियों ने भैसाली मैदान और बिजली बंबा बाईपास स्थित सीएनजी पेट्रोल पंप के सामने मैदान का निरीक्षण किया। कांग्रेस जिलाध्यक्ष अवनीश काजला ने बताया कि आज स्थल फाइनल होने के बाद प्रशासन के पास अनुमति पत्र भेजा जाएगा।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

nineteen + 11 =