फिल्म कमांडो 3 के विरोध में भड़के पहलवान, बंद कराया शो

0
99

मेरठ, 7 दिसंबर (प्र)। आदित्य दत्त द्वारा निर्देशित व विपुल शाह निर्मित कमांडो 3 फिल्म के विरोध में आज पहलवानों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। अर्जुन अवार्डी पहलवान अलका तोमर के नेतृत्व में अंतरराष्ट्रीय व राष्ट्रीय पहलवानों ने नारेबाजी करते हुए पीवीएस सिनेमा पर मोर्चा खोल दिया। शास्त्रीनगर क्षेत्र स्थित पीवीएस आयनॉक्स सिनेमा पर श्पहलवानों का सम्घ्मान करो, कमांडो 3 बंद करो आदि नारेबाजी करते हुए उन्होंने पीवीएस के प्रबंधक मनोज मिश्रा को घेर लिया। पहलवानों की नारेबाजी व गुस्सा देखकर टिकट काउंटर पर बैठे कर्मचारी भी भाग खड़े हुए।

पीवीएस माॅल के अंदर जाकर पहलवानों ने जमकर नारेबाजी की। बाद में प्रबंधक से फिल्म का शो बंद करने के लिए कहा। जिस पर प्रबंधक ने तत्काल पुलिस की मौजूदगी में चार बजे का शो बंद करने की घोषणा कर दी। जिला कुश्ती संघ के अध्यक्ष सुशील राजपूत, उपाध्यक्ष कुलदीप तोमर, श्रीपाल पहलवान, यूपी केसरी संदीप पोसवाल व यशवीर चैधरी के नेतृत्व में पहलवानों ने विरोध प्रदर्शन किया। मेडिकल थाना प्रभारी कुलवीर सिंह व पीवीएस चैकी प्रभारी ओमवीर सिंह पीवीएस पर मय फोर्स पहुंचे।

अंतरराष्ट्रीय व अर्जुन अवार्डी पहलवान अलका तोमर ने कहा कि देशभर के पहलवान अपना सब कुछ दांव लगाकर कुश्ती में खून पसीना बहाते हैं। लेकिन फिल्म कमांडो 3 में जिस तरह से एक पहलवान के ऊपर नाबालिग बच्ची से छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए सीन दर्शाया गया है। वह बेहद आपत्तिजनक है। इससे कुश्ती सीख रहे बच्चों व पहलवानों को ठेस पहुंची है। फिल्म के सीन से पहलवानों की छवि को खराब किया जा रहा है।

इस फिल्म पर देशभर में बैन करने की अपील की। साथ में कहा कि यदि बैन भी न कर सकें तो कम से कम वह सीन फिल्म से हटा दिया जाए।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

eleven − six =