PSIT के 60 छात्रों की बिना पूछे बदल दी ब्रांच: कॉलेज के अंदर बच्चों से मोबाइल छीन लिए OTP

0
42

मेरठ, 25 जनवरी। कानपुर के बड़े प्राइवेट इंजीनियरिंग कॉलेज PSIT में छात्रों से धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। पेरेंट्स के आरोपों के मुताबिक, कॉलेज मैनेजमेंट ने बिना पूछे 60 छात्रों की जबरदस्ती ब्रांच बदल दी। इससे गुस्साए पेरेंट्स ने बीते मंगलवार को पुलिस कमिश्नर ऑफिस के बाहर प्रदर्शन कर शिकायती पत्र सौंपा।

पेरेंट्स राजकुमार सिंह के अनुसार उन्होने अपने बच्चे का एडमिशन 6 माह पहले कॉलेज में कराया था। बच्चे को बीटेक की कंप्यूटर साइंस एंड इंजीनियरिंग ब्रांच में एडमिशन दिया गया। इसका ब्रांच कोड 10 है। जबकि बीते सोमवार को बिना पूछे 60 बच्चों का एडमिशन कंप्यूटर साइंस हिंदी में कर दिया गया। जिसका ब्रांच कोड 169 है।

पेरेंट्स ने आरोप लगाया कि बच्चों को मोबाइल छीनकर ब्रांच कोड बदलने के लिए OTP भरकर रजिस्ट्रेशन करा दिया गया। मोबाइल में आया OTP भी डिलीट कर दिया। पेरेंट्स ने शिकायती पत्र में PSIT के चेयरमैन प्राणवीर सिंह, संजीव कुमार भल्ला, विशाल मेहता और विक्रम के खिलाफ शिकायत की है।

पेरेंट्स प्रशांत सिंह, संजय खरे ने बताया कि कल ब्रांच रजिस्ट्रेशन के लिए UPTU की तरफ से आखिरी दिन है। कॉलेज का बतौर फीस ढाई लाख रुपए भी जमा कर चुके हैं। अब बच्चों की अचानक ब्रांच बदल जाने से उनका पूरा साल बर्बाद होगा। उनका करियर भी बर्बाद हो जाएगा। कॉलेज मैनेजमेंट द्वारा ये पूरा कृत्य सुनियोजित तरीके से किया गया है, ताकि पेरेंट्स को कार्रवाई के लिए वक्त न मिल सके।

मामले में पेरेंट्स ने जॉइंट सीपी अनंत प्रकाश तिवारी को शिकायती पत्र सौंपा। जॉइंट सीपी ने बताया कि पेरेंट्स ने इसको लेकर शिकायती पत्र सौंपा है। तत्काल ACP पनकी निशंक शर्मा को जांच सौंपी गई है। आज ही इस मामले में जांच पूरी की जाएगी और नियमानुसार कार्रवाई होगी।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here