होटल में रेव पार्टी, दीपावली पर खूब खिला जुआ और गुड़गुड़ाये गये हुक्के

0
282

मेरठ 12 नवबंर। गत रात्रि को थाना परतापुर के क्षेत्र स्थित एक होटल में रेव पार्टी होने की सूचना पुलिस को मिली छापा मारा गया तो वहां कुछ लड़के और लड़कियां डांस व नशा करते मिले पुलिस ने लड़कियांे को खबर के अनुसार वही छोड़ दिया जिन युवकों को पकड़कर थाने लायी उन्हे भी बालिग बताकर छोड़ दिया गया।
बताया जा रहा है की रात को 10 बजें के बाद जोरशोर से म्यूजिक बज रहा था उसके बावजूद भी शायद कोई कार्यवाही नही की गयी क्योकि पकड़े गये युवक युवती बड़े घरो के चश्मों चिराग बताये जा रहे है ओर भी नही तो 10 बजें के बाद म्यूजिक बजाने का मामला तो होटल मालिक पर बनता ही था वो भी बना या नही बना भगवान ही जाने चर्चा है की पुलिस द्वारा इसमें खेल कर मामला रफा दफा कर दिया गया।
स्मरण रहे की पिछले वर्ष इसी क्षेत्र के बड़े होटल बिगबाईट में छापा पड़ा था तो कई रईसों में पुत्र पकड़े गये थे इस वर्ष दीपावली पर बताया जा रहा है की इस क्षेत्र के कुछ होटल विवाह व समारोह मंडपों में बाकायदें हुक्काबार चला और शराब भी पिलायी गयी सूत्रों का कहना है की जुआ भी हुआ मगर क्योकि पुलिस कोई कार्यवाही ऐसे मामलों में अपनी मर्जी से करती है इसलिए किसी ने कोई सूचना खबर होने के बाद भी पुलिस को नही दी जबकि मौखिक सूत्रों का तो कहना है की बाईपास पर स्थित एक बड़े फार्म हाउस टाइप के विवाह मंडप में शहर के बड़े रईसो ने दारूपीकर हुक्के के कश लगाते हुए जुआ भी खेला जिसके कुछ चित्र भी सेल्फी नुमा खीचे गये जो समाचार लिखे जाने तक प्राप्त नही हो पाये इसलिए यहां फार्म हाउस का नाम और फोटो प्रकाशित नही कर पा रहे है। मगर सवाल यह उठता है की अगर होटलों में बालिगों के शराब और हुक्का पीने तथा रात 10 बजें के बाद म्युजिक बजाकर डांस करने के बाद पर कोई जुर्म नही बनता है तो पुलिस छापे क्यो मारती है और बनता है तो फिर रईसों की औलादों को छोड़ने और गरीब आदमी को बंद करने की प्रथा खत्म होनी चाहिए ऐसा नागरिकों में चर्चा व्याप्त है। शीघ्र ही बाईपास के एक फार्म हाउस पर दीपावली पर जुआ होने की जो चर्चा है उसके फोटो प्राप्त करने की कोशिश की जा रही है मिलते ही उन युवा रईसों से जनता को अवगत कराया जायेगा जो मौज मस्ती के नाम पर कानुन और नियमों की धज्जियां उड़ाने मे लगे रहते है।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

six + nine =