फिल्म पदमावती के विरुध में संगठनों ने खोला मोर्चा

0
709

मेरठ 17 नवंबर। सिंह सेना संगठन राष्ट्रीय अध्यक्ष ठाकुर नरेश सिंह राणा के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने कमिश्नरी चैराहा पर प्रदर्शन कर एक ज्ञापन जिलाधिकारी कार्यालय सौंपा जिसमे कहा गया है कि फिल्म पदमावती को रिलीज करने से रोका जाए। ज्ञाापन में कहा गया कि क्षतिय समाज व हिंदू समाज के सभी धम्र के लोगों का मानना है कि अगर पदमावती फिल्म रिलीज हुई तो जनाक्रोश फैलेगा और कानून व्यवस्थ्ज्ञा भी बिगड़ सकती है।ै प्रदर्शन करने वालों में ठा. कुलदीप सिंह चैहान, तेजवीर सिंह, हरीश मुकेश, सत्यभान, संजू, यतेंद्र, मोहित, सुधीर, राजू, लाला, उदेयवीर, रागनी, कलपना, सुमन, रेखा, रीना, मोहिनी, रकेश, रमेश, आदि दज्रनों कार्यकर्ता मौजूद रहे। वहीं दूसरी ओर राजपूत महासभा जनसपद मेरठ के अध्यक्ष ठाकुर सोमवीर सिंह, ठा. बिजेंद्र पाल , ठा. आनंद प्रकाश तोमर आदि ने महारानी पदमावती फिल्म के संबंध में मुख्यमंत्री केा संबोधित ज्ञापन कमिश्नर को सौंपा। जिसमें आठ मांगों को दर्शाया गया है साथ ही क्षत्रिय महासभा जनपद मेरठ के अध्यक्ष दिनेश सिंह पंवार, सोमेश्वर सिंह पुंडीर, अनिल पुंडीर आदि ने संजय लीला भंसाली फिल्म पदमावती के विरोध में मोर्चा खोला और कहा कि इस फिल्म का प्रदर्शन हर दशा में रोका जाए।
अबुल कासिम नहीं करेंगे श्री श्री से मुलाकात, मिलने के लिए पीएमओ ने किया था फोन
सहारनपुर 17 नवंबर। राम मंदिर-बाबरी मस्जिद विवाद को शांति पूर्वक हल करने के लिए आर्ट आॅफ लिंविंग के संस्थापक और आध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर से देवबंद के मोहतमिम अबुल कासिम नोमानी ने
मुलाकात से इनकर कर दिया है। पीएमओ ने फोन कर देवबंद के मोहतमिम को श्री श्री से मुलाकात करने के लिए बोला था। गौरतलब है की रविशंकर गुरुवार को फैजाबाद और अयोध्या में निर्मोही अखाड़े के धीरेंद्र दास और मुस्लिम बुद्धिजीवियों से मिले थे।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here