आरजी पीजी कालेज के छात्रओं ने लिया संगठित होने का संकल्प

0
837

मेरठ: आरजी पीजी कालेज के समाजशास्त्र विभाग में पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जन्मशती के मौके पर एक डाक्यूमेंट्री दिखाई गई। जिसमें उनके जीवन की विभिन्न घटनाओं को दर्शाया गया। छात्रओं ने उनके जीवन से प्रेरित होकर संगठित होने का संकल्प लिया। इस अवसर पर प्राचार्या स्नेह गुप्ता, डा. अनु रस्तौगी और डा. रजनी श्रीवास्तव भी उपस्थित रही।

वहीं दूसरी ओर भूगोल विभाग में पंडित दीनदयाल उपाध्याय एवं उनके सामाजिक योगदान विषय पर पोस्टर प्रतियोगिता हुई। जिसमें कई कालेज की छात्रओं ने भाग लिया। प्रतियोगिता में राधिका रस्तौगी प्रथम, नंदिता ठाकुर दूसरे और विंसी चौधरी तीसरे स्थान पर रही। गीतिका शर्मा और पूजा रानी ने सांत्वना पुरस्कार जीते।

इस अवसर पर डा. संगीता चौधरी, डा. सुषमा गौड़, डा. पूनम लखनपाल और डा. मनु सिंह भी उपस्थित रही। कैडेट्स ने की कालेज की सफाई : कालेज की एनसीसी कैडेट्स ने मेजर पूनम लखनपाल और कैप्टन अंजुला राजवंशी के नेतृत्व स्वच्छता पखवाड़े के प्रथम दिन परिसर, छात्रवास, कैंटीन, नालियां और शौचालयों की सफाई की।

उन्होंने अन्य लोगों से भी अपने आसपास सफाई रखने की अपील की। यासमीन, मोनिका कुशवाह, अंजू त्यागी, निशा, शिल्पी त्यागी, नीतू, मीनाक्षी और वंदना का विशेष सहयोग रहा।

 

srcdj

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here