ऋषभ एकेडमी की शिक्षिकाओं ने रंजीत जैन व अभिनव जैन के खिलाफ कार्यवाही हेतु एसएसपी को सौंपा ज्ञापन, रंजीत जैन ने ली जमानत अर्जी वापस

0
376

मेरठ 13 जनवरी। ऋषभ एकेडमी की शिक्षिकाओं के उत्पीड़न के विरूद्ध आज वरिष्ठ पुलिस से मिलकर एक प्रतिनिधि मंडल ने दोषी ठहराये जा रहे रंजीत कुमार जैन व अभिनव जैन के खिलाफ कार्यवाही की मांग की। बताते चले की ज्ञापन में कहा गया है की दिनांक 22.09.2020 को थाना सदर बाजार में एक रिपोर्ट दर्ज करायी गयी थी जिसमें काफी लोगो के बयान भी धारा 161 के अंतर्गत दर्ज कराये जा चुके है परन्तु विवेचना अधिकारी द्वारा अभितक उचित अपराधिक धाराएं आरोपियों के खिलाफ ना बढ़ाये जाने के चलते पीड़ितो को न्याय मिलने में देरी हो रही है और आरोपी खुले घुम रहे है तथा मुकदमा वापस लेने अथवा समझौता करने का दवाव बना रहे है जिससे रिषभ एकेडमी के कर्मचारियों में भय व्याप्त है। इस संदर्भ में दोषियों के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग ज्ञापन सौंपकर समस्त शिक्षिकों और कर्मचारियों के नाम से दिया गया। इस संदर्भ मे चित्र में पीड़ित शिक्षिकाओं के साथ वरिष्ठ व झुझारू अधिवक्ता श्री राम कुमार शर्मा व समाजिक कार्यकर्ता ओर रिषभ एकेडमी में व्याप्त भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाने वाले सीए संजय जैन भी रेनु गोयल आदि के साथ नजर आ रहे है। प्रतिनिधि मंडल ने बाद में एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह से भी मुलाकात की।
सीए संजय जैन का कहना है की आज रंजीत जैन द्वारा जो जमानत की अर्जी न्यायालय में दी गई थी वो वापस ले ली गयी है तो दूसरी ओर उनके खिलाफ अब अन्य धाराओ में भी कार्यवाही होगी ऐसा आश्वासन पुलिस अधिकारियों द्वारा दिया गया है।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

seven + fourteen =