संभलकर चलें : दशहरा पर्व पर शहर में रहेगा रूट डायवर्जन

0
46

मेरठ, 07 अक्टूबर (प्र)।    दशहरा पर्व पर मंगलवार को शहर में रूट डायवर्जन रहेगा। एसपी ट्रैफिक संजीव वाजपेयी ने कहा कि शहर में रामलीला मैदान दिल्ली रोड, भैसाली मैदान शहीद स्मारक दिल्ली रोड, जेल चुंगी चैराहा विश्वविद्यालय रोड और सूरजकुंड पार्क मुख्य स्थल हैं। यातायात व्यवस्था को लेकर आठ अक्तूबर को दोपहर 12 बजे से दशहरा पर्व की समाप्ति तक वाहनों के लिए यातायात डायवर्जन रहेगा।

दिल्ली की ओर से आने वाली रोडवेज बसें परतापुर बाईपास तिराहा से बागपत बाईपास चैराहा, शोभापुर चैराहा, कंकरखेड़ा बाईपास चैराहे से कंकरखेड़ा आरओबी से होकर जीरो माइल, बेगमपुल से भैसाली बस अड्डे पहुंचेंगी। वापसी का रूट भी यही रहेगा।
मुजफ्फरनगर व बिजनौर की ओर से आने वाली रोडवेज बसें जीरो माइल बेगमपुल होकर भैसाली बस अड्डे तक ही आ सकेंगी। दिल्ली की ओर जाने के लिए वापस बेगमपुल चैराहे से जीरो माइल, कंकरखेड़ा, परतापुर बाईपास से दिल्ली रोड की तरफ होकर जाएंगी। मुजफ्फरनगर की ओर से हापुड़, गढ़ व मुरादाबाद की तरफ जाने वाले भारी वाहन मोदीपुरम फ्लाईओवर से सरधना फ्लाईओवर, परतापुर बाईपास से मोहिउद्दीनपुर खरखौदा मार्ग से खरखौदा होते हुए जाएंगे।
जेलचुंगी चैराहे पर दशहरा मेला का आयोजन होगा। ऐसे में गढ़ व मुरादाबाद की ओर से मुजफ्फरनगर व रुड़की की ओर जाने वाले भारी वाहन डिग्गी तिराहा से डायवर्ट कर तेजगढ़ी से एल ब्लाॅक, बिजली बंबा चैकी से खरखौदा से मोहिउद्दीनपुर और फिर एनएच-58 परतापुर बाईपास से मोदीपुरम होते हुए जाएंगे।
बिजनौर की ओर से हापुड़, गढ़ व मुरादाबाद की ओर जाने वाले भारी वाहन कमिश्नर आवास चैराहे से जीरो माइल से कंकरखेड़ा फ्लाईओवर, से परतापुर बाईपास, शाॅप्रिक्स तिराहा, बिजली बंबा बाईपास से जा सकेंगे।

दिल्ली रोड पर रामलीला मैदान में दशहरा मेला लगेगा। ऐसे में मेट्रो प्लाजा और दिल्ली चुंगी से शाॅप्रिक्स मॉल के बीच सभी प्रकार के वाहन प्रतिबंधित रहेंगे। ऐसे वाहन वाया बागपत रोड बिजली बंबा बाईपास से निकाले जाएंगे।
सूरजकुंड पार्क में दशहरा मेला लगेगा। ऐसे में गांधी आश्रम चैराहा से सूरजकुंड मंदिर की ओर, सीताराम हाॅस्टल पुलिया से सूरजकुंड मंदिर की ओर, स्पोर्ट्स मार्केट नाले से सूरजकुंड मंदिर की ओर सभी प्रकार के वाहन प्रतिबंधित रहेंगे।

भैसाली मैदान में दशहरा मेला लगेगा। ऐसे में जली कोठी, महताब तिराहा, सीएबी स्कूल और जीटीबी स्कूल से भैसाली मैदान की तरफ सभी प्रकार के वाहन प्रतिबंधित रहेंगे।
डिग्गी तिराहा व तेजगढ़ी चैराहे से कमिश्नरी आवास चैराहा के बीच सभी प्रकार के हल्के व भारी वाहनों का आवागमन बंद रहेगा।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

5 × three =