संयुक्त व्यापार संघ मे स्तीफों की पेशकश दलजीत सिंह बोले व्यापार संघ की साख बनाये रखने के लिए हर पद छोड़ने को हूं तैयार

0
316

मेरठ 10 जून। एक जमाने में जनपद के व्यापारियो की सबसे बड़ी संस्था संयुक्त व्यापार संघ के चुनाव जैसे जैसे नजदीक आते जा रहे है वैस वैसे इसकी गतिविधियां और चर्चाएं जोर पकड़ने लगी है इसके वर्तमान अध्यक्ष श्री नवीन गुप्ता व्यापारिक सूत्रों के अनुसार किसी धार्मिक स्थान पर दर्शन के लिए गये हुए है दूसरी और उनके सहयोगी व्यापारी नेता चुनावी आंकड़ेबाजी बैठाने के साथ साथ इस प्रयास में भी है की व्यापार संघ की जो साख कम हुई है उसे कैसे वापस लाया जाये।
बताते चले की शायद संयुक्त व्यापार संघ के इतिहास में पहली बार इसके दो पदाधिकारी गोरव शर्मा और पवन मितल पहले स्तीफा देने की पेशकश करते बताये जा चुके है। तो अब इसके महामंत्री श्री अरूण वशिष्ठ द्वारा भी इस्तीफे की पेशकश की बता जा रही है।
गत रात को वरिष्ठ पदाधिकारी ओर वर्तमान में चर्चाओं के अनुसार अध्यक्ष पद के दावेदारों में से एक सरदार दलजीत सिंह ने एक मुलाकात में पूछने पर बताया की मै तो जो पद है उनसे भी स्तीफा देने को तैयार हुं और भविष्य मंे व्यापारी जो बनाना चाहेगे उसमें भी मुझे ऐतराज नही है लेकिन मेरा प्रयास है की मेरे सहित हम सब पदाधिकारियों आदि ने जो संयुक्त व्यापार संघ की शाख कम की है कारण कुछ भी रहा हो उसकी बहाली होनी चाहिए।
बताते चले की कुछ ऐसे समीकरण संयुक्त व्यापार संघ चुनाव से पहले कुछ लोगो द्वारा तैयार किये जा रहे है जिसमें व्यापारी कम बिल्डरों का एक गु्रप तैयार हो और वो अध्यक्ष महामंत्री सहित अपने सभी पदों पर अपने उम्मीदवार चुनाव लड़ाये तो दूसरी और अभी पिछले दिनों संयुक्त व्यापार संघ के अध्यक्ष श्री नवीन गुप्ता ने पूछे गये एक प्रश्न के उतर में कहा था की चुनाव लड़ने के लिए मैदान सबके लिए खुला है जो चाहे वो आकर लड़े हमे इससे कोई फर्क नही पड़ता है हम छोटे व्यापारियों के साथ है और रहेगे तथा उनकी समस्याओं के समाधान के लिए प्रयास हमारे द्वारा किया जाता रहेगा।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

six + five =