Saturday, December 2

सराफ की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, पत्नी और लिव इन पार्टनर ने एक दूसरे पर हत्या करने का आरोप

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 23 सितंबर (प्र)। मोदीनगर की देवेंद्रपुरी कॉलोनी स्थित चिकित्सक के पास उपचार कराने मेरठ से आए सराफ की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। सराफ दूसरे समुदाय की महिला के साथ नाम बदलकर मेरठ में लिव इन में रहता था। सराफ की पत्नी और लिव इन पार्टनर ने एक दूसरे पर हत्या करने का आरोप लगाया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने लिव इन पार्टनर की तहरीर पर तीन के खिलाफ सराफ को अगवा करने की रिपोर्ट दर्ज की है।
कृष्णानगर कॉलोनी निवासी दीपक कुमार की कस्बा निवाड़ी में सराफ की दुकान थी। इस दौरान दीपक की दोस्ती दूसरे समुदाय की महिला से हो गई। इसके बाद दीपक ने अपना नाम बदलकर राशिद रख लिया और महिला मित्र के साथ मेरठ में लिव इन में रहना लगा।

बीते गुरुवार को महिला के साथ वह मोदीनगर के निवाड़ी मार्ग स्थित देवेंद्रपुरी कॉलोनी स्थित चिकित्सक के पास उपचार कराने आया था। तभी सूचना पाकर दीपक की लीगल पत्नी और बच्चे व अन्य परिजन भी वहां पहुंच गए। महिला का आरोेप है कि परिजनों ने कार के शीशे तोड़कर दीपक उर्फ राशिद को अगवा कर लिया और उसकी हत्या कर दी।

लिव इन पार्टनर की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस से दोनों महिलाओं ने दीपक की हत्या करने की शिकायत की। दीपक की पत्नी ने कहा कि उसका पति काफी समय से धर्म बदलकर उक्त महिला के साथ रहा रहा था। महिला ने ही पति को जहरीला पदार्थ दिया है, जिस कारण उसकी तबीयत बिगड़ गई और मौत हो गई।

Share.

About Author

Leave A Reply