Tuesday, May 28

अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई स्कॉर्पियो, 3 लोगों की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

Pinterest LinkedIn Tumblr +

नवादा 21 दिसंबर। बिहार के नवादा जिले में बुधवार देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया, जहां एक स्कॉर्पियो वाहन के अनियंत्रित होकर एक पेड़ में टकरा जाने से वाहन पर सवार तीन युवकों की मौत हो गई जबकि दो अन्य लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। इस घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई।

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के रजौली थाना क्षेत्र की है। नवादा जिला पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, एक स्कॉर्पियो दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसमें सवार तीन लोगों की मृत्यु हो गई तथा दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच घायलों को इलाज के लिए जिला सदर अस्पताल भेजा और शवों का पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तथा आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

इस दुर्घटना में खनवां गांव के विवेक कुमार(23साल), रौशन कुमार(25 साल) और सिरदला थाना के नरौली गांव के चंदन कुमार(28 साल) की मौके पर मौत हो गई। स्कॉर्पियो में कुल पांच लोग सवार थे। इस हादसे में गोपाल कुमार, खनवां गांव व प्रिन्स उर्फ राहुल खनवां गांव जख्मी हो गए। प्रिन्स ही गाड़ी चला रहा था। घायलों को रजौली अनुमंडल अस्पताल ले जाया गया।

पुलिस के अनुसार, वाहन पर सवार ये सभी लोग रजौली में एक कार्यक्रम में शामिल होकर अपने घर लौट रहे थे तभी सड़क पर अचानक एक नीलगाय के आ जाने से वाहन अनियंत्रित होकर सड़क किनारे एक पेड़ से टकरा गया।
इस बीच हिसुआ विधानसभा क्षेत्र की कांग्रेस विधायक नीतू देवी सदर अस्पताल, नवादा पहुंचकर हादसे की जानकारी ले रही हैं। वहीं मृतक के स्वजनों को ढांढस बंधाने में जुट गई हैं। खनवां गांव हिसुआ विधानसभा क्षेत्र में आता है। नरहट प्रखंड का खनवां बिहार के प्रथम मुख्यमंत्री डॉ. श्री कृष्ण सिंह की जन्मस्थली है।

Share.

About Author

Leave A Reply