मेरठ से उठी शिवपाल के सेक्युलर मोर्चे की तरंग

0
251

मेरठ 23 जून : विधानसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी के कुनबे में शिवपाल-अखिलेश की कलह की लपटें एक बार फिर से उठती दिख रही हैं। मोर्चे के गठन का ऐलान कर चुके शिवपाल के नजदीकियों ने विचार मंच का आयोजन कर इसे हवा दी। इतना ही नहीं निकाय चुनाव में प्रत्याशी उतारने का भी ऐलान किया गया।

मुख्य अतिथि संत महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि महाराज ने भी विचार रखे। विशिष्ट अतिथि एमआर शाहीन जमाली चतुर्वेदी ने कहा कि हर धर्म इंसानियत का संदेश देता है। यह मुल्क हम सभी का है, इस्लाम मुल्क से मुहब्बत का संदेश देता है। संयोजक पिंटू राणा ने कहा कि असली समाजवाद शिवपाल व मुलायम सिंह यादव से है। वे जहां खड़ा होते हैं, वहीं से इसकी शुरुआत हो जाती है।

उन्होंने मोर्चे के अंतर्गत निकाय चुनाव में प्रत्याशी उतारने का भी ऐलान किया। कहा कि जुलाई में लखनऊ में मोर्चे का बड़ा समारोह होगा। मोर्चे के युवा, महिला, व्यापार सभा आदि प्रकोष्ठ का भी जल्द गठन होगा। इस दौरान चौ. नीरपाल सिंह, जतन भड़ाना, मयंक त्यागी, प्रदीप सिंह, अभिषेक गुर्जर, प्रदीप गर्ग, मनोज पुंडीर, जकी मोहम्मद आदि ने भी विचार रखे। मनोज त्यागी, मो. कामिल, साईम रिजवी, प्रेमचंद शर्मा, इंतखाब खान, अजित सिंह, विजय धामा आदि उपस्थित रहे।

srcdj

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

four × four =