मेरठ के कबीर सिंह द्वारा अभिनित शीघ्र प्रदर्शित होने वाली कॉमेडी फिल्म “वेलकम टू मुंबई”

0
129

सिनेमा प्रेमियों को शीघ्र ही “वेलकम टू मुंबई” में देखने को मिलेगी यूपी से काम के लिए आए एक ऐसे युवा की कहानी जो अपने देश के विभिन्न कोनो से अनेकों इच्छाएँ व सपने लेकर सपनों की नगरी मुंबई उत्साह से परिपूर्ण भावनाओं के साथ आते है, और यहा के जन समुद्र तथा भागमभाग की दौड में अपना सामान और चैन भी गवा बैठते है। वेलकम टू मुंबई नामक कॉमेडी फिल्म में कबीर सिंह द्वारा, हीरो के रूप में जो सराहनीय काम किया है। उसकी प्रशंसा किए बिना दर्शक रुक नहीं पायेंगे।

लेखक-निर्देशक/राइटर डायरेक्टर – अभिजीत कांबले
प्रोडक्शन हाउस – “हमारामूवी”
प्रोडूसर – प्रीति अली, विनय मिश्रा, पल्लवी रोहतगी, राघवन भरद्वाज
को-प्रोडूसर – सुरेखा कांबले, जतिन सोलंकी (नवम मीडिया प्राइवेट लिमिटेड)
इन एसोसिएशन विद – “एन ईव फिल्म्स”

“वेलकम टू मुंबई” नौजवान लल्लन के बारें में है जो यूपी से पहली बार मुंबई आता है और उसका सामान चोरी हो जाता है। यह कहानी उसके उस सफर की है जिस पर वह निकल पड़ता है अपना सामन ढूंढ़ने के चक्कर में, और टकराता रहता है बोहोत सारे दिलचस्प लोगों से जो अपने आप में विनोदी स्वभाव का है और उसको जानी-अनजानी अजीबो गरीब परिस्थितियों में ड़ाल देती है। इस को एक कॉमिक “सटायर” के रूप में दिखाया गया है. लेकिन आखिर में क्या होता है? लल्लन को उसका सामन मिलता है या फिर उस के बदले में वह कुछ और पा लेता है? यह जानने के लिए देखे शीघ्र प्रदर्शित होने वाली कॉमेडी फिल्म “वेलकम टू मुंबई” ।

कबीर सिंह (जो पूर्व में शार्ट फिल्म अनुभूति में नज़र आए थी और औंके काम की जमकर प्रशंसा हुई थी और जल्द ही वो नज़र आएंगे शार्ट फिल्म “इट्स टू लेट” में।

इसके अलावा मुख्य भूमिका में श्रीधर दुबे जिनहे दर्शक  गैंग्स ऑफ़ वासेपुर,  मुक्काबाज़,  मसान,  शार्ट फिल्म – जूस और हाल ही रिलीज़ हुई फिल्में सोनचिरैया और फोटोग्राफ में जल्दी ही देखने मिलेंगे। आने वाली सेक्रेड गेम्स सीजन-2 में उनका काम देखने को मिलेगा।

शाहिना सुर्वे (जिन को देखा गया था टेलीविज़न शो ये है मोहब्बतें, क़ुबूल है, सोनपरी आदि में)

स्पेशल अपीयरेंस में दिखेंगे फेमस यूट्यूबर निर्भय सिंह जिन का ‘फंक यू’ नाम का यूट्यूब चैनल है।

लेखक-निर्देशक/राइटर डायरेक्टर अभिजीत कांबले – करियर की शुरुवात टेलीविज़न के प्रोडक्शन हाउस ‘फोर लायंस फिल्म्स’ में हुई बतौर ‘एसोसिएट क्रिएटिव हेड’ क़ुबूल है और अर्जुन जैसे टीवी सेरिअल्स में काम किया। इस साल आने वाली फिल्म ‘रेस्क्यू’ में यह को-राइटर/सह-लेखक और एसोसिएट डायरेक्टर रह चुके है।

“वेलकम टू मुंबई”

“वेलकम टू मुंबई” फिल्म जल्दी ही “हमारामूवी” इस यूट्यूब चैनल पे रिलीज़ होगी। फिल्म और उसके कालाकारों के बारे में जितनी जानकारी प्राप्त हो रही है उसे लघु फिल्म अनुभूति, इट्स टू लेट एंड फीचर फिल्म नीमच में मुख्य भूमिका निभाते हुए कबीर सिंह तथा शाहिना सुर्वे मोहब्बतें, सोनपरी फ़ेम फिल्म में मुख्य भूमिका में नज़र आएँगी।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

five × four =