सपा विधायक नाहिद हसन को चित्रकूट कारागार में किया गया स्थानांतरित

0
72

मुजफ्फरनगर. जिला कारागार में बंद सपा के कैराना विधायक नाहिद हसन को चित्रकूट कारागार में स्थानांतरित कर दिया गया है। परिचितों को जानकारी मिली कि विधायक को जिला कारागार से रवाना कर दिया गया है। मंगलवार देर रात उनके जेल में स्थानांतरित किए जाने की चर्चा फैलते ही मुजफ्फरनगर से कैराना तक मोबाइल बजने लगे। विधायक की बहन इकरा हसन ने कहा कि उन्हें भी जानकारी मिली है, लेकिन पुलिस-प्रशासन ने अभी तक स्पष्ट तौर पर कुछ नहीं बताया है।

शामली की कैराना सीट से विधायक नाहिद हसन ने जिला कारागार से ही चुनाव लड़कर ही जीत दर्ज की थी। विधायक बनने के बावजूद अभी तक उनकी शपथ नहीं कराई गई। पिछले दिनों बीमार होने के कारण जिला अस्पताल में भी उपचार कराया गया था।

वहीं मंगलवार देर रात यह चर्चा फैल गई कि विधायक को मुजफ्फनगर से चित्रकूट जेल में शिफ्ट करने के लिए ले जाया गया है। रात के समय सुरक्षा के बीच पुलिसकर्मी उन्हें ले गए हैं। कैराना तक भी यह सूचना पहुंची, जिसके बाद विधायक की बहन इकरा हसन ने पुष्टि करने की कोशिश की। वह बार-बार पुलिस-प्रशासन के अधिकारियों से संपर्क कर सत्यता जानने की कोशिश करती रहीं। वहीं बुधवार सुबह जेल प्रशासन ने इसकी पुष्टि कर दी है।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here