सुनील दुआ के स्थान पर सर्वमाननीय व्यापारी को अध्यक्ष बनाने हेतु शुरू हुए प्रयास

0
145

मेरठ 10 नवंबर। सदर व्यापार मंडल के अध्यक्ष सुनील दुआ टेंट व्यापारी संदीप गुप्ता के बीच गत सात नवंबर को हुए विवाद में दुआ द्वारा उस पर चलाई गई गोली प्रकरण को लेकर अब बाजार की राजनीति गरमाने लगी है। मौखिक चर्चा के अनुसार आज पूर्व अध्यक्ष विनोद जैसवाल और वर्तमान में व्यापारी नेता के रूप में उभर रहे विजय ओबराय गुट सुनील दुआ को व्यापार मंडल के पद से हटाकर किसी नए सर्वमाननीय व्यापारी को अध्यक्ष बनाने हेतु लग गए बताए जाते हैं।
इस मामले को लेकर मौखिक सूत्रों के अनुसार अलग अलग कई बैठक हुई लेकिन उसमे क्या तय हुआ समाचार लिखे जाने तक यह पता नहीं चल सका। दूसरी ओर अभी तक इस मामले में पूर्ण रूप से चुप्पी सादे और मुकदर्शक बने संयुक्त व्यापार संघ के कुछ पदािधकारी भी पर्दे के पीछे से सक्रिय हो गए बताये जाते हैं।
चर्चा है कि विजय ओबराय और विनोद जैसवाल गुट में भी अपना अध्यक्ष बनाने या स्वयं सर्वसमिति से अध्यक्ष बनने के लिये कहे अनकहे रूप में खींचतान चल रही है लेकिन खुलकर अभी इस संदर्भ में कुछ भी पता नहीं चल सका मगर यह पक्का था कि आज या कल में सुनील दुआ को बर्खास्त कर अध्यक्ष का नया चुनाव होने तक किसी ओर व्यक्ति को इस पद पर मनोनित किया जा सकता है। कुछ मौखिक चर्चा यह भी थी कि जो व्यापारी टेंट व्यापारी संदीप गुप्ता को सपोर्ट कर रहे है उन्हे समझाने के रूप में उन पर फैसला कराने के लिये दबाव बनाया जा रहा है ऐसा न करने पर घूमा फिराकर धमकी दी जाने की खबरे सुनने को मिल रही है मगर केाई भी व्यापारी कुछ भी इस बारे में बोलने को तैयार नहीं है हां यह सबका कहना है कि सुनील की गिरफ्तारी और उसे बर्खास्त कर व्यापार मंडल का नया अध्यक्ष चुना जाना चाहिये।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

3 × five =