तरूण शर्मा हत्याकांड लवीन्द्र तोमर को फांसी दिलाने के लिये हाईकोर्ट जाएंगे ओपी शर्मा

0
1104

मेरठ 3 नवंबर। मेरठ बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष वरिष्ठ अधिवक्ता ओपी शर्मा एडवोकेट के पुत्र युवा अधिवक्ता तरूण शर्मा की 21 दिसंबर 2014 की रात को थाना कोतवाली क्षेत्र के स्वामी पाड़ा में उनके ही निवास पर गोली मारकर की गई हत्या के मामले में आरोपी लवींद्र तोमर को स्पेशल जज ईसी एक्ट गाजियाबाद माननीय राम किशोर शुक्ला की कोर्ट में हत्या का आरोप सिद्ध हो जाने के बाद दो नवंबर को आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई।

आज अधिवक्ता श्री ओपी शर्मा के द्वारा वरिष्ठ अधिवक्ता संजय शर्मा, महेंद्र कुमार शर्मा, कुंवर पाल शर्मा, अशोक कुमार शर्मा, धीरेंद्र दत्त शर्मा, प्रमोद कुमार शर्मा आदि की मौजूदगी में स्थानीय एलकजेंडर क्लब में पत्रकारों को इस पूरे प्रकरण की विस्तार से जानकारी देते हुए कहा कि गया कि मुझे न्याय दिलाने और इस मामले के मुलजिम को सजा दिलाने तक पुलिस, मीडिया, अधिवक्ता और सहित समाज का पूरा समर्थन मिला जिस कारण मेरा मनोबल बना रहा और हमने कानूनी लड़ाई लड़ी।

श्री ओम प्रकाश शर्मा ने बताया कि आजीवन सजा का मतलब जीवन भर मुलजिम लवीन्द्र तोमर को जेल में ही रहना होगा। चारो तरफ से जागरूक नागरिको द्वारा व्हाटसएप व मैसेज भेजकर मुलजिम को फांसी दिलाए जाने की मांग की जा रही है। मैं इस मामले को लेकर आप लोगों के सहयोग से अब हाईकोर्ट जाउंगा और कोशिश करूंगा की मुलजिम को साक्ष्य के आधार पर फांसी की सजा मिले ओर उस पर ज्यादा से ज्यादा जुर्माना लगाया जाए।

श्री ओमप्रकाश शर्मा ने लवींद्र तोमर को मिली सजा को सत्य की लड़ाई बताते हुए कहा कि मेरा एक ही पुत्र था। आप लोगों ने मुझे उसकी हत्या के गम से उभारने के लिये बड़ा सहयोग दिया है। श्री शर्मा ने मेरठ, बागपत आदि के अपने सहयोगी अधिवक्ताओं का भी आभार जताया कि इतनी बहुतायत में अधिवक्ता होने के बाद भी मुलजिम का कोई भी केस लड़ने को तेयार नहीं हुआ।

वो हाईकेार्ट गया तो वहां भी उसे सफलता नहीं मिली। बाद में उच्च न्यायालय के निर्देशों पर यह मामला गाजियाबाद स्थानानरित हुआ जहां हमे पूरा न्याय मिल सका। श्री शर्मा ने कहा कि पुलिस ने इस मामले केा पूरी पारदर्शिता के साथ खोलने में कोशिश की और मुलजिम को सजा दिलाने में तत्परता दिखाई। इस दौरान एडवोकेट हर्ष वर्धन बिटटन, रवि मल्होत्रा, सतीश शर्मा आदि अधिवक्ता भी मौजूद रहें।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here