हनुमान चैक के बराबर में खुली मीट की दुकान का विरोध तेज, संदीप गुप्ता ऐल्फा, राजीव लोचन गोयल, विनोद जायसवाल ने भी किया समर्थन

0
462

मेरठ, 01 सितंबर (प्र) मेरठ में हनुमान चैक के बराबर में मीट की दुकान खोले जाने के विरोध में तमाम व्यापारी उतर आए हैं। सदर व्यापार मंडल की बैठक में व्यापारियों ने एकमत होकर कहा कि हनुमान चैक के बराबर में किसी भी सूरत में मीट की दुकान नहीं खोलने दी जाएगी।
बैठक की अध्यक्षता सदर व्यापार मंडल संरक्षक आनंद प्रकाश जैन, संचालन अध्यक्ष सुनील दुआ ने किया। सदर व्यापार मंडल के सभापति गुरनाम सिंह, महामंत्री अमित बंसल, मीडिया प्रभारी सचिन चोपड़ा ने कहा कि हनुमान चैक के बराबर में मीट की दुकान खोली जा रही है। इस पर सभी व्यापारियों ने कहा कि यहां मीट की दुकान नहीं खुलने दी जाएगी। संयुक्त व्यापार संघ के वरिष्ठ उपाध्यक्ष कमल ठाकुर और महामंत्री सरदार दलजीत सिंह ने भी व्यापारियों को समर्थन दिया। व्यापारियों का कहना था कि हनुमान चैक स्थित मंदिर में पूजा अर्चना के लिए श्रद्धालु आते जाते हैं। ऐसे नहीं यहां मीट की दुकान खुलने से श्रद्धालुओं को परेशानी होगी। दूसरी तरफ कौमी एकता संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष भाजपा व व्यापारी नेता संदीप गुप्ता ऐल्फा तथा सदर व्यापार मंडल के पूर्व अध्यक्ष राजीव लोचन गोयल तथा संयुक्त व्यापार संघ के पूर्व महामंत्री विनोद जायसवाल ने भी यहां मीट की दुकान खोले जाने का विरोध करते हुए इस संदर्भ में सभी व्यापारियों के एकजुट होने की बात कही।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

2 × 4 =