दूसरे धर्म के लड़के से लव-मैरिज करने पर परिवार ने मुंडवाया बेटी का सिर, मारपीट कर पूरे गांव में घुमाया, 3 लोग गिरफ्तार

0
626

फतेहपुर. यूपी के बाराबंकी जिले में फतेहपुर के एक गांव में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. दूसरे मजहब के लड़के से लव मैरिज करने पर लड़की को उसके परिवार ने सख्त सजा दी. लड़की के परिवार ने कथित तौर पर उसकी पिटाई की और उसके बाद उसका सिर मुंडवा दिया. सिर मुंडवाकर उसे पूरे गांव में घुमाया गया. पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक गांव के रहने वाले एक 28 साल के लड़के का 20 साल की लड़की से लव-अफेयर चल रहा था. सोमवार को दोनों ने घर वालों से छिपकर गांव में ही शादी कर ली थी. जैसे ही लड़की के परिवार को इस बात का पता चला वह आग बबूला हो गया.

चाचा ने सिर मुंडवाकर गांव में घुमाया
अपर पुलिस अधीक्षक अवधेश सिंह ने बताया कि लड़की का आरोप है कि उसके चाचा दूसरे रिश्तेदारों के साथ मिलकर सोमवार रात उसके घर में घुस गया और ससुराल से जबरन उसे मायके ले गया. उसके बाद उसे काफी मारा-पीटा गया. साथ ही उसका सिर मुंडवाकर उसे पूरे गांव में घुमाया गया.

8 लोगों के खिलाफ केस दर्ज, 3 लोग गिरफ्तार
पुलिस अधिकारी ने बताया कि लड़की की शिकायत पर आठ लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. जिनमें तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है. पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है. लड़की का कहना है कि उसके माता पिता नहीं हैं. वह अपने दादा-दादी के साथ पहती है. वहीं लड़के के भी माता-पिता नहीं हैं. लड़का मजदूरी का काम करता है.

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

20 − six =