युवती ने किया एसएसपी ऑफिस पर आत्मदाह का प्रयास

0
65

मेरठ, 26 सितंबर (प्र)। एक दुष्कर्म पीड़िता ने आज एसएसपी ऑफिस पर आत्मदाह का प्रयास किया। युवती के हाथ में पेट्रोल की बोतल देख हड़कंप मच गया। पुलिसकर्मियों ने किसी तरह बोतल छीनी और एसएसपी के सामने उसे पेश कराया। युवती ने रोते हुए अपनी आपबीती अधिकारियों को सुनाई। यहां पर कुछ देर तक अफरातफरी का माहौल रहा।
जानी थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने 2017 में टीपी नगर थाने में तेजपाल व उसके बेटे संजू पर दुष्कर्म, पोस्को एक्ट, छेड़छाड़ समेत मारपीट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया था। उस समय पीड़ित नाबालिग थी। पुलिस की लापरवाही के चलते संजू और उसके पिता अभी भी फरार चल रहे हैं। कई बार पीड़िता ने संबंधित थाने की पुलिस और अधिकारियों से शिकायत की, लेकिन कार्रवाई नहीं की गई।

बीती सात सितंबर को पीड़िता खेत में काम कर रही थी। तभी संजू खेत पर पहुंच गया और उसने अपने साथियों के साथ मिलकर युवती को घेर लिया। समझौता नहीं करने पर उसने पीड़िता के अपहरण और जान से मारने की धमकी दी। जिस वजह से पीड़िता का क्षेत्र में रहना दूभर हो गया है। इतना ही नहीं एनबीडब्ल्यू जारी होने के बावजूद गिरफ्तारी नहीं हो सकी, थाने पहुंचने पर पुलिसकर्मी पीड़िता से अभद्रता करते है।

आज पीड़िता पेट्रोल से भरी बोतल लेकर अपनी मां के साथ एसएसपी ऑफिस पहुंची और आत्मदाह का प्रयास किया। गनीमत रही कि पुलिसकर्मी ने समय रहते बोतल छीन ली, नहीं तों बड़ा हादसा हो सकता था। एसएसपी रोहित सिंह सजवान ने संबंधित सर्किल प्रभारी को मामले की जांच कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। उनका कहना है कि पीड़िता से अभद्रता करने वाले पुलिसकर्मियों की भी जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here