मुख्यमंत्री के नाम पर टूटी फूटी भाषा में मिला धमकी भरा पत्र, हरकत में आए अधिकारी

0
182

रीवा। रीवा जिला मुख्यालय से 30 किलोमीटर दूर स्थित नेशनल हाईवे 30 पर स्थित बाइपास की पुलिया के नीचे विस्फोटक लगाकर पुलिया उड़ाने की सूचना पर बुधवार को पुलिस हरकत में आ गई सूचना पाकर मौके पर पहुंचे। मनगवां पुलिस को पुल पर टाइम बम लगे होने की सूचना मिली। पुलिस मौके पर पहुंची और हाईवे पर ट्रैफिक को रोककर जिला मुख्यालय से बीडीएस टीम को बुलाया गया मौके पर पहुंची टीम ने उक्त खोखे पर चल रहे टाइमर को न केवल बंद किया बल्कि जांच के लिए खोखे को लेकर जिला मुख्यालय पहुंची है।

बीडीएस टीम ने बताया है कि 9.30 बजे उक्त बम जैसे दिखाने वाले टाइमर को डिफ्यूज कर दिया गया है।अधिकारीगण एवं बीडीएस टीम ने टाइमर बम जैसा दिखने वाले खोखे पर लगी टाइमर घड़ी को बंद कर दिया है। हालांकि मौके पर मिले टूटे-फूटे पत्र के बाद रीवा पुलिस कप्तान मुख्य समारोह पूरा होने के बाद मौके पर पहुंच गए हैं।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि उक्त खोखे में टाइमर घड़ी लगी हुई थी जबकि विस्फोटक प्राप्त नहीं हुआ है। हमने खोखे को जप्त किया है, जिसकी जांच करा रहे हैं। विस्फोटक इसमें रखा गया था कि नहीं, इसकी भी जांच की जा रही है। उन्हें किसी तरह सोहागी हाईवे पर भी मिले बॉक्स की स्थित थी। मौके पर मिले पत्र की भाषा देखने के बाद ऐसा लगता है कि कोई शरारती तक अफवाह फैलाने का प्रयास कर रहा है। हम मामले की जांच कर रहे हैं। जल्द खुलासा करेंगे।

बता दे कि बुधवार सुबह 6 बजे मनगवां पुलिस को पुल पर टाइम बम लगे होने की सूचना मिली। पुलिस मौके पर पहुंची और हाईवे पर ट्रैफिक को रोककर जिला मुख्यालय से बीडीएस टीम को बुलाया गया मौके पर पहुंची टीम ने उक्त खोखे पर चल रहे टाइमर को न केवल बंद किया बल्कि जांच के लिए खोखे को लेकर जिला मुख्यालय पहुंची है। बीडीएस टीम ने बताया है कि 9.30 बजे उक्त बम जैसे दिखाने वाले टाइमर को डिफ्यूज कर दिया गया है।

घटनास्थल पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम पर धमकी भरा लेटर भी मिला। उक्त पत्र में बम धमाका रोकने की बात कही गई है साथी पत्र में सीएम योगी का जिक्र भी किया गया है। बाकी जानकारी 811 2022 में बोतल बम के अंदर है। बाकी प्रयागराज नहीं बस और कार जलेगा पूरा पत्र टूटी फूटी भाषा में है।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here