व्यापारी नेता विपुल सिंघल व गौरव शर्मा के नेतृत्व में व्यापारियों ने मेरठ बंद कराने के लिए नागरिकों से की अपील

0
258

मेरठ, 21 मार्च। आज व्यापारी नेता गौरव शर्मा व विपुल सिंघल के नेतृत्व में व्यापारियों ने भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी जी के आह्वान पर व्यापारियों से मेरठ बंद कराने के लिए सड़कों पर व्यापारियों व मेरठ के नागरिकों से अपील की, कि 22 मार्च दिन रविवार को सभी व्यापारिक प्रतिष्ठान बंद रखें तथा सड़कों पर मेरठ का कोई नागरिक ना निकले। ई रिक्शा ,ऑटो रिक्शा, छोटे हाथी, ठेले वालों से भी निवेदन किया गया कि कल सब लोग अपने घर में रहे। आज मेरठ की जनता व व्यापारियों से मेरठ बन्द की अपील करते हुए गौरव शर्मा व विपुल सिंघल के साथ मौजूद व्यापारियों ने हज़ारो मास्क व ग्लव्स लोगो में वितरित किये साथ ही सड़क से लंबे रास्ते की गुज़रती हुई बसों में भी मास्क बाटें तथा सैनिटाइजर से लोगो के हाथ भी साफ कराए। गौरव शर्मा जी ने कहा कि स्वतः ही जनता कर्फ्यू का पालन करेगी तो किसी भी परिस्थिति में अगर आगे लंबे समय के लिए जनता कर्फ्यू लगाना पड़ा तो सरकार जनता से आग्रह करेगी और जनता कर्फ्यू का पालन होगा वरना कर्फ्यू लगाने के लिए सरकार को पुलिस व आर्मी बल का इस्तेमाल करना पड़ेगा जिससे हमारी आंतरिक व सीमा की सुरक्षा कमजोर होगी। सीमा की सुरक्षा यथावत रखने के लिए सरकार के कोष को ज्यादा नुकसान नहीं पहुंचाते हुए अपील की, कि सभी लोग अपनी इच्छा के साथ माननीय यशस्वी प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी जी के आह्वान को सफल बनाएं। ऐसा करने से देश आंतरिक रूप से भी मजबूत होगा और कोरोना वायरस को बिना किसी जीवन के नुकसान के हराया जा सकेगा। विपुल सिंघल ने कहां जिस प्रकार साबरमती के लाल भारत के राष्ट्रपिता महात्मा गांधी ने बिना ढाल बिना तलवार के अंग्रेज़ो से आजादी दिलाने का काम किया था उसी प्रकार एक साबरमती के लाल माननीय नरेंद्र मोदी ने लोगों से जनता कर्फ्यू की अपील कर कोरोना वायरस से जीत दिलाने का काम किया है।

उन्होंने कहा कि भारत देश के नागरिकों को किसी बॉर्डर पर जाकर लड़ाई नहीं लड़नी है किसी कैद में नहीं रहना आजादी से अपने घर के अंदर रहना है सिर्फ इतना करना है कि आने वाले 1 दिन ही नहीं अगर जरूरत पड़ी और प्रधानमंत्री जी का आह्वान हुआ तो पूरे 20 से 25 दिन भी भारत की जनता घर में रहकर बिना किसी लड़ाई, बिना किसी दवाई, और बिना किसी नुकसान के इस कोरोना वायरस की जंग को जीतेगी । बाहरी देशों में हजारों लोगों की इस कोरोना वायरस ने जान ली है जिसकी वजह सिर्फ लोगों का सोशल संपर्क रहा । इस संपर्क को तोड़ने का काम अगर भारत की जनता कर दिखलाएगी तो निश्चित ही बिना किसी व्यक्ति के नुकसान के, भारत को इस कोरोना वायरस पर जीत हासिल होगी । आज गौरव शर्मा व विपुल सिंघल के नेतृत्व में यह टीम बेगम पुल, सदर, आबूलेन, लाल कुर्ती, पल्लवपुरम, शास्त्री नगर, गढ़ रोड, हापुर रोड के व्यापारियों से संपर्क किया तथा नागरिकों से 22 मार्च दिन रविवार को बंद रखने की अपील की । मेरठ में पहली बार जनता द्वारा जनता के लिए जनता कर्फ्यू में पूर्ण रूप से घर में रहने के लिए लोगों से अपील की गई।

इस मौके पर व्यापारी नेता गौरव शर्मा विपुल सिंघल ,दीपक गांधी, अशोक शर्मा, सुरेंद्र शर्मा, पंकज अनेजा, अतुल शर्मा, अनीश चौधरी, रोहित कपूर, सुभाष शर्मा, शिवम विनायक, साहिल सेठी, लोवलेश वाजपेयी, बाबर अली, देवी चरण सैन, अंकुर प्रजापति, खुशहाल ढींगरा, अनिल शर्मा, यामीन, अमर, मोहन अन्य व्यापारी नेता विशेष रूप से मौजूद रहे।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

three × three =