कोरोना के चलते व्यापारियों को राहत की मांग

0
439

मेरठ, 12 जून (प्र) पश्चिमी उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल का एक प्रतिनिधिमंडल महामंत्री विपुल सिंघल के नेतृत्व में कोरोना महामारी के चलते व्यापारियों को राहत दिए जाने के संबंध में मुख्यमंत्री के नाम एक ज्ञापन सांसद राजेन्द्र अग्रवाल को उनके निवास चाणक्यपुरी में देने पहुंचा।

उन्होंने मांग की कि गुजरात सरकार की तर्ज पर होटल, रिजाॅर्ट ,रेस्टोरेंट्स, मंडप, वाटर पार्क, सिनेमा हाॅल, मल्टीप्लेक्सेस, जिम्नेजियम पर से प्राॅपर्टी टैक्स तथा बिजली के बिल में से फिक्स चार्ज 1 अप्रैल 2021 से 31 मार्च 2022 तक की छूट प्रदान किये जाने की अपेक्षा की। साथ ही बाजार खुलने का समय रात्रि 10ः00 बजे तक के लिए किये जाने की माग की गयी है क्योंकि नौकरी पेशा व्यक्ति शाम 7 बजे तक अपने घर पहुँचता है जिसकी वजह से वह खरीदारी नहीं कर पाता है । राज्य मार्ग पर ढाबे, टी स्टाल, होटल, पानी, चिप्स तथा रात्री में राहगीर के जरूरत वाली वस्तुओं की दुकानें देर रात्रि तक खुली रखने के आदेश की अपेक्षा की गयी है । शनिवार व रविवार के लाॅकडाउन में ही साप्ताहिक बंदी को सम्मिलित किये जाने की अपेक्षा की गयी।

इस मौके पर पश्चिमी उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष मनोज गुप्ता महामंत्री विपुल सिंघल, सुबोध गुप्ता , नवीन अरोड़ा, सुनील गुप्ता, नवीन अग्रवाल, सोनम वर्मा, नरेश कंसल, बबीता गुप्ता, सीमा चैधरी, हेमा गौड़, गगन गोयल आदि उपस्थित रहे।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

12 − 11 =