ट्रांसपोर्टर एसोसिएशन मेरठ एवं मेरठ गुड्स ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन की सभा का आयोजन

0
917

मेरठ 8 अक्टूबर। ट्रांसपोर्टर एसोसिएशन मेरठ एवं मेरठ गुड्स ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन की महामंत्री दीपक गांधी जी के कार्यालय पर मीटिंग हुई जिसमे जीएसटी और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी के खिलाफ देशभर में ट्रांसपोर्टर हड़ताल पर जा रहे हैं। 9 से 10 अक्टूबर तक ट्रक देशव्यापी हड़़ताल पर जा रहे आल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस के आहवान पर 9 अक्टूबर सुबह 8 बजे सड़कों से लाखों ट्रक नदारद रहेंगे।
अध्यक्ष गौरव शर्मा उपाध्यक्ष पंकज अनेजा के अनुसार जीएसटी में ट्रांसपोर्टरों के रजिस्ट्रेशन को लेकर असमंजस की स्थिति बनी हुई है। उन्होंने दावा किया कि देश के करीब 93 लाख ट्रक आॅपरेटर्स इस हड़ताल के समर्थन में हैं। सरकार डीजल की कीमतों में बड़ी कटौती करें।

अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतों में काफी तेजी है, लेकिन सरकार यहां डीजल कीमतों में कटौती नहीं कर रही है, हमारी मांग है कि डीजल की कीमतों में 20 रुपये प्रति लीटर तक कटौती की जाए। चालकों और ट्रांसपोर्ट संगठनों ने सरकार की नीतियों के खिलाफ प्रदर्शन किया और नए अप्रत्यक्ष कर के तहत डीजल को लाने की मांग की। महामंत्री राकेश विज का कहना है कि जीएसटी से ट्रांसपोर्ट उद्योग बूरी तरह से प्रभावित हुआ है। टोल चार्जेस में बढ़ोतरी हो रही है,

ट्रांसपोर्ट संगठन देशव्यापी सेवा दे रहे हैं 15 हजार छोटे बड़े ट्रक सेवारत हैं। ट्रांसपोर्टर मेरठ में लगभग 2 लाख लोगों को रोजगार देता है। हमारे व्यापसय को इंडिसिट्री का दर्जा मिलना चईये इस कि मांग हम लोग काफी समय से उठा रहे है। अगर सरकार ने हमारी मागे नही मानी तो अभी 9 और 10 तारीख की लड़ाई है नही तो हम ट्रांसपोर्टर दीपावली के बाद अनशित कालीन के लिए चक्का जाम कर देंगें। मीटिंग में मौजूद रहे अध्यक्ष गौरव शर्मा दीपक गांधी राकेश विज पंकज अनेजा दीपक रहलन सुरेंदर शर्मा राज शर्मा नीरज मुलतानी अशोक शर्मा योगराज डिंगड़ा सतीश मनचंदा हरीश सूरी सरदार खेत सिंह देवी चरण सैन रवि कांत राठी नवीन शर्मा आदि।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here