सीसीएसयू में 20 दिसंबर से होंगी यूजी-पीजी की बैक परीक्षाएं

0
65

मेरठ, 08 दिसंबर (प्र) सीसीएसयू से संबद्ध कॉलेजों में यूजी और पीजी कोर्सों की बैक परीक्षाएं 20 दिसंबर से होंगी। विवि ने गत दिवस विवि की वेबसाइट पर परीक्षा कार्यक्रम जारी कर दिया गया है। परीक्षाएं 23 जनवरी तक चलेंगी।
बीए-बीएससी-बीकॉम और एमए-एमएससी-एमकॉम आदि कोर्सों की बैक परीक्षा के फार्म भरे जाने की अंतिम तिथि तीन बार बढ़ाई जा चुकी है। इनकी परीक्षाएं 20 दिसंबर से शुरू हो रही हैं। बुधवार को विवि प्रशासन ने परीक्षा कार्यक्रम जारी कर दिया। परीक्षाएं दो पाली में सुबह नौ से 12 और दोपहर को दो बजे से पांच बजे तक होंगी। वस्तुनिष्ठ परीक्षा दो घंटे की होगी। परीक्षाएं एक महीना तीन दिन तक चलेंगी। परीक्षा कार्यक्रम सीसीएसयू की वेबसाइट ccsuniversity-ac-in पर देखा जा सकता है।
010 कोड में पहले परीक्षा नहीं देने वाले छात्रों को फार्म भरने की जरूरत नहीं
सीसीएसयू से संबद्ध कॉलेजों की बीए द्वितीय वर्ष प्राइवेट 010 कोड की परीक्षा हजारों छात्रों की 26 मई 2022 को छूट गई थी। इसके बाद विवि ने रिजल्ट के बाद फिर से इस कोड की परीक्षा कराने की बात कही थी।
परीक्षा में देरी होने पर छात्र नेता विनीत चपराना व अंकित अधाना के नेतृत्व में छात्र विवि के अधिकारियों से मिले थे।
इसको लेकर विवि ने अब निर्देश जारी कर दिए हैं, जिन छात्र-छात्राओं के पहले परीक्षा फार्म भरे हुए थे, उन्हें अब फार्म भरने की जरूरत नहीं है, बाकी छात्र 10 दिसंबर तक फार्म भर दें।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here