अनाथ बच्चों संग विद्या नॉलेज पार्क के चैरमैन प्रदीप जैन ने मनाई दीवाली गरीब बच्चो को बांटे वस्त्र।

0
208

मेरठ, 31 अक्तूबर। अनाथ बच्चों के चेहरों पर खुशी लाने के लिए विद्या नाॅलेज पार्क के फैशन विभाग विद्या इंस्टीटयूट आॅफ फैशन टैक्नोलाॅजी ने दीपावली के उपलक्ष्य पर अनाथ बच्चों को नए डिजाइनर कपड़े भेट किए, जिससे यह बच्चे अपना दीपावली पर्व उल्लासपूर्वक मना सके।

इस कार्यक्रम का आयोजन वैस्टर्न कचहरी रोड स्थित ‘‘लाला रामानुज दयाल बाल सदन अनाथाश्रम में हुआ। कार्यक्रम का शुभारम्भ अनाथाश्रम के मैनेजर ने किया तत्पश्चात विद्या नाॅलेज पार्क के चैयरमैन प्रदीप जैन ने बच्चों को नए कपड़े दिए और उनके सिर पर हाथ रखकर आर्शीवाद दिया। विद्या नाॅलेज पार्क के प्रबंध निदेशक श्री विशाल जैन ने बच्चों को कपड़ों के साथ-साथ पटाखे और मिठाईयां भी भेट की, कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा कि दीपावली खुशियों का त्यौहार है, इस तरह से खुशियां बांटने से आप अन्तर्मन से खुश हो जाते है। बच्चों के कपड़े फैशन विभाग के छात्र-छात्राओं ने ही डिजाइन व तैयार किए, इसमें विभाग की शिक्षिका देव्यानी रस्तौगी और अनीषा आन्नद का विशेष योगदान रहा। फैशन संस्थान की डायरेक्टर डा॰ रीमा वाष्र्णेय ने दीपावली के इस पावन पर्व पर सभी बच्चों को ढ़ेरों शुभकामनाएं दी तथा बताया कि विद्या नाॅलेज पार्क हमेशा से ही समाज में खुशियां बांटने के लिए तत्पर रहा है और आगे भी इस तरह की खुशियां बांटने में प्रयास करता रहेगा।

कार्यक्रम कें दौरान ही वितरित कपड़ों को बच्चों ने पहना, उनके चेहरों की हंसी और खुशी अमूल्य और शोभनीय थी। कार्यक्रम के अंत में अनाथश्रम के संचालक ने विद्या परिवार का धन्यवाद ज्ञापन किया और कहा कि बच्चों के लिए इस पावन पर्व पर खुशियों के लिए उनका यह सहयोग सराहनीय है।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

16 − eleven =