कोई नया गुल खिला सकती है विनित शारदा व सुनील भराला की जोड़ी

0
2533

मेरठ 7 अक्टूबर। इसे नगर निगम चुनावों में अपने प्रभाव को दिखाने का प्रयास कहा जाए या अपनी ताकत का अहसास कराने की कोशिश जो भी हों। पिछले कुछ दिनों से कम सक्रिय दिखाई दे रहे उत्तर प्रदेश भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विनित शारदा अग्रवाल तथा बीते दिनों विधानसभा चुनाव से पहले अपना राजनीतिक रंग व ताकत दिखा चुके झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय सहसंयोजक सुनील भराला की जोड़ी आजकल चर्चाओं में है।
मौका चाहे भाजपा के नए प्रदेश अध्यक्ष श्री महेंद्र नाथ पांडे से मिलने का हो या फिर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री सतीश महाना से मुलाकात अथवा धार्मिक नगरी वृंदावन में प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ से मिलने का दोनों नेता आजकल एक साथ दिखाई दे रहे हैं। अगर ध्यान से सोचे तो अपने अपने क्षेत्र में काम करने के मामले में अत्यंत उत्साहित और सक्रिय सुनील भराला और विनित शारदा अग्रवाल हर पद के हकदार तो अपने काम के दम पर हो सकते हैं। इसके क्रम में अगर मेयर का पद सामान्य होता है तो अन्यों के साथ साथ इन दोनों की दावेदारी भी महत्वपूर्ण कहीं जा सकती है। कयोंकि विनित शारदा जहां शास्त्री नगर क्षेत्र में निवास करते है वहीं सुनील भराला मोदीपुरम क्षेत्र में निवास करते बताए जाते हैं और तो शहर में भी इनके चहाने वालों की कोई कमी नहीं है।
मतदाताओं के मामले में यह दोनों ही क्षेत्र अपने आप में अत्यंत महत्वपूर्ण है। दोनों मे से किसी को भी भाजपा अगर उम्मीदवार बनाती है तो चुनाव जीतने की स्थिति में यह हो सकते हैं शर्त यह है कि जो उम्मीदवार बने दूसरा वर्तमान की भांति पूरी ईमानदारी से उसके साथ लगा रहें।
संवाद सूत्रों पर आधारित

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here