सांसद बेटे की शादी में होगा वीआईपी का जमावड़ा…..

0
2065

मेरठ 20 नवंबर। निगम चुनाव की आचार संहिता घोषित होने से पहले तय कार्यक्रम के अनुसार सांसद राजेंद्र अग्रवाल के बेटे की आगामी 23 नवंबर को छावनी क्षेत्र के भैंसाली मैदान में केंद्र व प्रदेश सरकार के मंत्रियों तथा भाजपा सहित अनेको राजनीतिक दलों के बढ़े नेताओं व वीआईपी का होगा जमावड़ा। इस दिन दूर दूर से ट्रेन से आने वाले अतिथियों को सूचना देकर अवगत कराया गया है कि वो समय से पहुंचने के लिये कौन सी रेल से सफर करें और भाग लेने हेतु कोहरे को ध्यान में रखते हुए किस समय अपने घर से चलेगे तो र कब तक यहां पहुंच जाएंगें ।

मौका होगा दूसरी बार मेरठ हापुड़ लोकसभा क्षेत्र से सांसद चुने गए वरिष्ठ लोकसभा सदस्य व केंद्र सरकार के कई मंत्रालय के सदस्य हर दिल अजीज और हसमुख एवं मिलनसार और जनता के लिये हर समय उपलब्ध राजेंद्र अग्रवाल के बेटे ईशान की शादी मुंबई निवासी श्रीमति उषा एवं महेश अग्रवाल की सुपुत्री आयुषमति नेहा के साथ होगी।

चर्चा है कि सांसद के बेटे ईशान की शादी समारोह में भाग लेने हेतु अनेक वीआईपीयों के साथ साथ सरकारी अधिकारी भी मेरठ पहुंच सकते हैं क्योंकि 22 तारीक को निकाय चुनाव के लिये मतदान हो जाएगा। इसलिये जो नेता अपने दल के उम्म्ीदवारों को चुनाव जीताने हेतु प्रचार करने और रणनीति बनाने के लिये आए है वो भी चले जाएंगे। इस बात को दृष्टिगत रखकर मेहमानों को ठहराने के लिये भी सांसद सहयोगियों द्वारा रणनीति तैयार कर ली गई।

बताते हैं कि दूर से आने वाले मेहमानों के ठहरने के साथ साथ उनको स्टेशन से लाने और आवागमन के लिये सहयोगियों की कुछ गाडियों की व्यवस्था भी करायी गई। तो दूसरी और शादी को गरिमामय व आदर्शपूर्ण तरीके से संपन्न कराने के लिये भी सभी तैयारियां जोर शोर से सांसद परिवार के सदस्यो और उनके समर्थकों द्वारा की जा रही है।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here