Thursday, May 30

जीजा संग फरार हुई पत्नी, पति ने फिर भी रखा करवा चौथ व्रत

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 02 नवंबर (प्र)। जानीखुर्द क्षेत्र में करवा चौथ के दिन एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। करवा चौथ पर जहां पत्नियां व्रत रखकर अपने पति की लंबी आयु की दुआ कर रही हैं। वहीं जानी क्षेत्र के एक गांव की महिला पति के साथ करवा चौथ की शॉपिंग करने के बाद उससे चकमा देकर उसके जीजा के साथ फरार हो गई।

पत्नी अपने 16 माह के बेटे को भी अपने साथ ले गई है। परेशान पति ने बुधवार को एसपी देहात से इसकी शिकायत की है। वहीं करवा चौथ के दिन पत्नी के बेवफाई से पति पूरा दिन दुखी होकर घूमता रहा लेकिन उसका पत्नी से कोई संपर्क तक नहीं हो सका।
पूरे देश में जहां आज सुहागिनें अपने पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रख कर दुआ मांग रही थी। वहीं जानी क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला पति घर से फरार अपनी पत्नी को वापस लाने के लिए पुलिस के चक्कर काट रहा है। परेशान पति बुधवार को फरार पत्नी के वापसी के लिए अपनी बहन के साथ एसपी देहात से मिला और पुलिस अधिकारियों से पत्नी को वापस लाने की गुहार लगाता रहा।

पति के अनुसार वह अपनी पत्नी और 16 माह के बेटे के साथ करवा चौथ की शॉपिंग करने के लिए मेरठ आया था। वापसी में पत्नी उसे झांसा देकर बेटे को लेकर गायब हो गई। तलाश के दौरान उसे मालूम पड़ा कि पत्नी अपने जीजा के साथ फरार हुई है, जिसके साथ उसका काफी दिनों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। अपनी पत्नी की बेवफाई से परेशान पति ने उसकी शिकायत जानी पुलिस से की।
पति का आरोप है कि पुलिस ने उसकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की। पीड़ित पति ने कहा कि इस बार भी वह व्रत रखेगा लेकिन प्रार्थना करेगा कि पत्नी को उसके किए की सजा मिले।
वहीं एसपी देहात ने जानी थाना पुलिस को फरार पत्नी को ढूंढकर लाने के आदेश दिया है।

Share.

About Author

Leave A Reply