यूपी निकाय चुनावः अब अपराधियों का उप्र से पलायन, व्यापारियों को मिलेगी सुविधाएंः योगी

0
1574

मेरठ 18 नवंबर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज दिल्ली रोड स्थित रामलीला मैदान में शखनांद रैली में कहा कि भाजपा सिर्फ निकाय चुनाव जीतने के लिए नहीं लड़ रही, बल्कि शहरों के विकास की योजना पर आगे बढ़ रही है। जनता से वादा है कि भाजपा के संकल्पपत्र में किए गए हर वादे को पूरा किया जाएगा। आयोजित जनसभा में सीएम योगी ने कहा कि किसी भी शहर में किसी रेहड़ी वाले को उजाड़ा नहीं जाएगा। सड़कों को अतिक्रमण मुक्त कराकर जाम से निजात दिलाई जाएगी। सफाई और पेयजल के बेहतर इंतजाम किए जाएंगे। सरकार इसके लिए पहले ही सर्वे पहले करा चुकी है। रेहड़ी वालों को हटाने से पहले उनका पुनर्वास किया जाएगा। विकास में पश्चिमी यूपी को पिछड़ने नहीं दिया जाएगा। किसानों को ट्यूबवेल का कनेक्शन मिलेगा। कोई दिक्कत हो या अधिकारी आनाकानी करें तो प्रशासन-शासन को अवगत कराएं। तुरंत कार्रवाई होगी और जनता का काम होगा।
मुख्यमंत्री ने कहा कि अब उप्र से अपराधियों का पलायन हो रहा है और मेरठ के व्यापारियों को अब हर सुविधाएं मिलेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार बनने के बाद हमने सबसे पहला काम कानून के राज की स्थापना करने का किया। अवैध बूचड़कखाने बंद कराए। हमारे समय में प्रदेश के अंदर एक भी दंगा नहीं हुआ। अपराधियों को उनके अंजाम तक पहुंचाया जा रहा है। प्रदेश में आज किसी में हिम्मत नहीं है जो किसी व्यापारी या उद्योगपति से रंगदारी मांग सके। उन्होंने कहा कि सरकार प्रदेश में विकास का ऐसा माहौल बना रही है कि यहां के नौजवानों को रोजगार के लिए बाहर न जाना पड़े। किसी के साथ भेदभाव नहीं होगा। सबको साथ लेकर सबका विकास करने में लगे हैं। योगी ने कहा कि 15 साल तक प्रदेश में पुलिस अपराधियों से पिटती नजर आती थी। भाजपा सरकार में पुलिस के हौसले बढ़े हैं और अपराधियों पर सख्ती से कार्रवाई कर रही है। अपराधी अब या तो जेल में नजर आ रहे हैं या यमराज के पास जा रहे हैं। निकाय चुनाव में भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन की अपील करते हुए जनता से सीएम ने विकास का वादा किया।
सांसद राजेंद्र अग्रवाल, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डा. महेन्द्र नाथ पांडे, पंचायती राज मंत्री भूपेन्द्र सिंह, सांसद संजीव बालियान, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डा. लक्ष्मीकांत वाजपेई, विधायक सोमेंद्र तोमर, महानगर अध्यक्ष करूण्ेाश नंदन गर्ग, शिव कुमार राणा, पूर्व विधायक अमित अग्रवाल, कैंट विधायक सत्यप्रकाश अग्रवाल, विनित शारदा अग्रवाल, विवेक रस्तौगी, कांता करदम, जितेन्द्र सतवई, डाॅ. सतपाल सिंह, मेरठ के प्रभारी मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह, सुनील भराला, कुलविंदर सिंह, बलराज, मनिंनदर पाल सिंह, भी सीएम के साथ मंच पर मौजूद रहे। इस दौरान मेयर प्रत्याशी कांता कर्दम को जिताने के लिये मुख्यमंत्री ने लोगों से अपील भी की।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here