Sunday, June 23

एक्सप्रेस वे के अंडरपास से गिरकर युवक की संदिग्ध हालत में मौत

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 27 सितंबर (प्र)। दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे के अंडरपास से गिरकर युवक की संदिग्ध हालत में मौत हो गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। मृतक की शिनाख्त रजनीश राठी के रूप में हुई है। वह मुजफ्फरनगर का रहने वाला था।

मेरठ के दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे अंडरपास के पास एक युवक की गिरकर मौत हो गई। इटावा, मुजफ्फरनगर का रहने वाला रजनीश राठी, पुत्र सतवीर राठी अपने चचेरे भाई मोहित राठी और शुभम के साथ i20 कार से नोएडा से वापस आ रहा था। मृतक रजनीश मंगलवार को भाइयों के साथ नोएडा में जेसीबी मशीन की सर्विस कराने गया था।
बताया जा रहा है कि नोएडा में रजनीश को उसका पार्टनर बिट्‌टू मिला। दोनों में वहां किसी बात पर झगड़ा हुआ। झगड़ा इतना बढ़ गया कि रजनीश गुस्से में ही भाइयों के साथ वहां से वापस लौटने लगा। अपनी जेसीबी को ड्राइवर के हाथ मुजफ्फरनगर भेज दिया।
रास्ते में रजनीश ने अपने दोनों भाइयों के साथ मिलकर शराब पी ली। जब तीनों काशी टोल प्लाजा के पास पहुंचे तो नशे की हालत में गाड़ी को एक साइड लगाकर तीनों उसी में लेट गए। आज सुबह जब उठे तो वहां रजनीश नहीं था जिसकी तलाश चचेरे भाई मोहित और शुभम ने की पर उसका कोई पता नहीं चला।

कुछ देर बाद खेत में काम करने आए किसानों ने बताया कि अछरोंडा अंडरपास के नीचे एक डेड बॉडी पड़ी है। जहां उसकी पहचान रजनीश के रूप में हुई शव की हालत देखकर पुलिस घटना को संदिग्ध मानते हुए मृतक के दोनों साथियों और पार्टनर से पूछताछ में जुड़ गई है वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Share.

About Author

Leave A Reply