Thursday, May 30

वाहन की चपेट में आकर बाइक सवार 2 छात्रों की मौत

Pinterest LinkedIn Tumblr +

बुलंदशहर 16 अक्टूबर। जिले के स्याना इलाके में सोमवार सुबह एक तेज गति वाले वाहन (कैंटर) की चपेट में आकर बाइक सवार 2 छात्रों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। हादसे के बाद वाहन चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया। छात्रों की मौत से गुस्साए परिजनों और अन्य लोगों ने गढ़ मार्ग जाम कर दिया। लेकिन मौके पर पहुंचे पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों ने लोगों को समझा बुझाकर जाम खुलवाया।

पुलिस के मुताबिक, स्याना कोतवाली इलाके के नयाबांस गांव के रहने वाले आरजू और गौरव एक निजी स्कूल में नौवीं कक्षा के छात्र थे और दोनों की उम्र करीब 15 साल थी। स्याना के पुलिस क्षेत्राधिकारी भास्कर कुमार ने बताया कि सोमवार को गौरव के पिता दोनों को मोटरसाइकिल पर बैठाकर स्कूल छोड़ने जा रहे थे, लेकिन स्याना-गढ़ मार्ग पर एक मोड़ पर पीछे से आ रहे कैंटर ने उनकी मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। उन्होंने बताया कि मोटरसाइकिल सवार दोनों छात्र बुरी तरह घायल हो गए जबकि गौरव के पिता मामूली रूप से घायल हो गए। उन्होंने कहा कि घायल छात्रों को अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया गया।

बता दें कि छात्रों की मौत की खबर सुनकर गुस्साए परिजनों ने गढ़ मार्ग को जाम कर दिया। लेकिन मौके पर पहुंचे पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों ने लोगों को समझाकर जाम खुलवाया। स्याना की उपजिलाधिकारी प्रियंका गोयल ने बताया कि मृतक छात्रों के परिजनों ने प्रशासन से आर्थिक सहायता की मांग की है। गोयल ने कहा कि नियमानुसार यथोचित सहायता यथाशीघ्र उनको उपलब्ध कराई जाएगी।

Share.

About Author

Leave A Reply