Friday, April 19

हाईवे पर भीषण ट्रक हादसे में जिंदा जले 2 युवक

Pinterest LinkedIn Tumblr +

झांसी 28 सितंबर। झांसी में कानपुर हाईवे पर गत देर रात भीषण ट्रक हादसे में 2 युवक जिंदा जल गए। जब तक आग पर काबू पाया गया, दोनों शव कंकाल बन चुके थे। जेसीबी और कटर से ट्रक के केबिन को काटकर शवों को निकाला गया। दरअसल, एक ट्रक के ड्राइवर को नींद आ गई। इसके बाद ट्रक डिवाइडर फांदकर गलत दिशा में दूसरे ट्रक से जा भिड़ा। इसके बाद दोनों ट्रकों में भीषण आग लग गई।

हादसे के बाद एक ट्रक के चालक और क्लीनर ने कूदकर अपनी जान बचाई। जबकि दूसरे ट्रक के चालक और क्लीनर ट्रक की केबिन में ही फंसे रह गए। अभी मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। हादसा चिरगांव थाना क्षेत्र के कानपुर हाईवे बाइपास पर हुआ।
बताया जा रहा है कि झांसी से गिट्‌टी लोड करके एक ट्रक कानपुर की तरफ जा रहा था। जब ट्रक चिरगांव बाइपास पर पहुंचा तो ड्राइवर को नींद आने लगी। इसके बाद ट्रक का संतुलन बिगड़ गया और ट्रक डिवाइडर पर चढ़कर गलत दिशा में जाकर बालू से भरे ट्रक से भिड़ गया। इसके बाद तेज धमाका हुआ और दोनों ट्रक में आग लग गई।

हादसे के बाद आसपास के लोग जुट गए। पुलिस को सूचना दी। एसडीएम औेर पुलिस मौके पर पहुंची। एक-एक करके 4 फायर ब्रिगेड की गाड़ियां भी पहुंच गईं। दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद फायर फाइटर्स ने आग पर काबू पाया। हादसे की वजह से ट्रक की केबिन बुरी तरह जल गई।
आग लगने के बाद ट्रक की केबिन काफी क्षतिग्रस्त हो गई। जेसीबी और कटर से केबिन को काटकर दोनों शवों को निकाला जा सका। पुलिस ने दोनों शवों को झांसी मेडिकल कॉलेज के मोर्चरी में रखवाया है। वहीं, दूसरे ट्रक के चालक आजाद यादव घायल हुए हैं। चिरगांव थाना प्रभारी संतोष कुमार अवस्थी का कहना है कि मृतकों की शिनाख्त कराई जा रही है।

Share.

About Author

Leave A Reply