Wednesday, May 22

छपरा में नाव पलटने से 3 लोगों की मौत, 15 लापता

Pinterest LinkedIn Tumblr +

छपरा 02 नवंबर। बिहार के छपरा जिले में गत देर शाम बड़ा हादसा हो गया. मांझी थाना क्षेत्र के मटियार गांव के पास सरयू नदी में नाव पटलने से 18 लोग लापता हो गए. अभी तक केवल तीन लोगों के शव बरामद हुए हैं, जबकि 15 लोगों का कुछ पता नहीं चल सका है. पुलिस और गोताखोरों की टीम लापता लोगों की तलाश में जुटी है. हालांकि घटनास्थल पर अंधेरा होने के कारण रेस्क्यू ऑपरेशन में दिक्कत आ रही है. वहीं घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा है. स्थानीय लोग भी रेस्क्यू ऑपरेशन में पुलिस की मदद कर रहे हैं.

हादसे की सूचना मिलने के बाद छपरा के जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं. वहीं एकमा विधायक श्रीकांत यादव घटनास्थल पर ही मौजूद हैं और हादसे की पल-पल की जानकारी ले रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, नाव पर सवार सभी लोग किसान हैं, जो दियारा में खेती करते हैं. दियारा में खेती करने के बाद ये सभी नाव पर सवार होकर अपने-अपने घर के लिए लौट रहे थे, तभी अचानक इनकी नाव सरयू नदी में पलट गई.

हादसे के समय नदी किनारे कुछ गांव वाले मौजूद थे. जब उन्होंने नाव पलटते देखा तो चीख-पुकार मचाने लगे. उनकी आवाज सुनकर और लोग भी मौके पर पहुंच गए, लेकिन तब तक नाव डूब चुकी थी. आनन-फानन में लोगों ने मांझी थाने की पुलिस को इसकी जानकारी दी. सूचना मिलने पर पुलिस टीम गोताखोरों को लेकर मौके पर पहुंची. गोताखोरों ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर अभी तक तीन शव बरामद किया है. वहीं 15 लोग अभी भी लापता हैं. इनकी तलाश की जा रही है. जिलाधिकारी और एसपी भी घटनास्थल पर आ चुके हैं.

Share.

About Author

Leave A Reply