Sunday, June 23

तालाब में नहाने के दौरान डूबने से 5 बच्चों की मौत

Pinterest LinkedIn Tumblr +

कैमूर 13 नवंबर। बिहार के कैमूर में यहां तालाब में नहाने के दौरान पांच बच्चों की डूबने से मौत हो गई है. मरने वालों में चार लड़के और एक लड़की शामिल है. स्थानीय लोगों ने सभी शव को तालाब से निकाला है. घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया है. बच्चों के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. इलाके में अफरातफरी का माहौल है. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को ,कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हादसे के शिकार हुए सभी बच्चों की उम्र 7 से 12 साल है. घटना करमचट थाना क्षेत्र के धव पोखर गांव की है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

हादसे के शिकार हुए बच्चों की पहचान धवपोखर गांव के रहने वाले शिक्षक सुशील राम की तीन 12 वर्षीय अनु प्रिया, 10 वर्षीय अंशु प्रिया और 8 साल की मधु के के रूप में हुई है. जबकि सुशील राम के छोटे भाई सुनील राम की 4 साल के बेटी अपुर्वा कुमारी और शिक्षक के बहन के चार साल के बेटे की भी डूबने से मौत हो गई है. सभी बच्चे एक ही परिवार के हैं. वहीं तीन बच्चों को वहां मौजूद लोगों ने डूबने से बचा लिया.

स्थानीय लोगों ने बताया कि बच्चों के परिजन धान काटने के लिए गए थे. बच्चे उन्हें खाना पहुंचाने के लिए खेत पर गए वहां से लौटने के दौरान तालाब में नहाने लगे. इस दौरान पांच बच्चे गहरे पानी में चले गए 8 बच्चे नदी में नहा रहे थे. बच्चों को डूबता देख गांव वालों ने छलांग लगा दी लेकिन तबतक पांच बच्चे डूब गए थे जबकि तीन को गांव वालों ने बचा लिया.
भभुआ डीएसपी शिव शंकर ने पुलिस ने बताया कि करमचट थाना क्षेत्र के धवपोखर गांव के रहने वाले बच्चे फकीराना तालाब में नहाने गए थे. इस दौरान पांच बच्चे की डूबने से मौत हो गई. गांव वालों ने बच्चों के शव को तालाब से निकाला है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Share.

About Author

Leave A Reply