Sunday, June 23

78 मोबाइल फोन चोर गिरफ्तार, निशान छिपाने के लिए पॉलिथीन पहनकर की चोरी

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 21 अक्टूबर (प्र)। मेरठ पुलिस ने पन्नी वाले शातिर चोर को अरेस्ट किया है। ये चोर अपनी पहचान और फिंगरप्रिंट, शूप्रिंट छिपाने के लिए हाथों, पैरों, फेस को ब्लैक पॉलिथीन से कवर कर लेता है। चोर ने 17 अक्टूबर की रात इसी तरह खुद को पॉलिथीन से कवर कर गंगानगर में मोबाइल शोरूम में चोरी की थी। इसने 50 लाख कीमत के मोबाइल चुरा लिए। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई थी। पुलिस पूछताछ, सीसीटीवी के आधार पर चोर तक पहुंची चोरी के 48 घंटे के अंदर चोर को अरेस्ट कर लिया। चोरी के 78 मोबाइल भी बरामद हुए हैं।

आरोपी गंगानगर राधागार्डन में एक प्लाट में झुग्गी डालकर परिवार के साथ रह रहा था। गंगानगर थाना प्रभारी अनिल कुमार शाही के मुताबिक इस चोरी की घटना के खुलासे के लिए सर्विलांस की टीमें भी जुटी थीं थाने से हल्का इंचार्ज एसआई भूपेंद्र कुमार, एसआई लाला राम शर्मा व उनकी टीम ने सीसीटीवी और मोबाइल लोकेशन के आधार पर आरोपी की पहचान रामबरन उर्फ मिथुन पासी निवासी थाना हलियापुर जिला सुल्तानपुर के रूप में की। आरोपी परिवार के साथ सी-151 में अनिल के प्लॉट में झोपड़ी डालकर रह रहा था पुलिस ने आरोपी को मवाना रोड एमआईईटी पुलिया के पास से गिरफ्तार कर दो मोबाइल बरामद किए गए आरोपी की निशानदेही पर चोरी किए गए 76 मोबाइल फोन बरामद कर लिए गए आरोपी ने इन मोबाइल को कट्टों में भरकर रखा हुआ था।

आरोपी है राज मिस्त्री: जानकारी के मुताबिक आरोपी रामबरन उर्फ मिथुन काफी समय से गंगानगर राधागार्डन में झुग्गी डालकर परिवार के साथ रह रहा था वह यहां राज मिस्त्री का काम करता है। इसलिए उसने रेस्टोरेंट की नी इंच मोटी दीवार आसानी से तोड़ डाली।
कुछ दिन पहले उसने एक जगह से काम के एडवांस रुपये ले लिए और फरार हो गया। किसी तरह उसे पकड़ा गया था। बताया यह भी जा रहा है कि जब आरोपी का पता चला तो पुलिस झुग्गी में पहुंची। वहां पत्नी से पूछताछ की और लौट आई। इसके बाद पत्नी बच्चों को लेकर कल सुबह ही सुल्तानपुर के लिए फरार हो गई।

Share.

About Author

Leave A Reply