Wednesday, October 16

फैशन डिजाइनर शिवाली अग्रवाल और नरीता ने एलेग्जेंडर क्लब में पेज 3 फैशन लाइफस्टाइल एग्जिबिशन का आयोजन किया

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 6 अक्टूबर- रविवार को मेरठ के प्रतिष्ठित एलेग्जेंडर क्लब में फैशन डिजाइनर शिवाली अग्रवाल और नरीता सप्रा द्वारा भव्य पेज 3 फैशन और लाइफस्टाइल एग्जिबिशन का आयोजन पेज 3 फैशन और लाइफस्टाइल एग्जिबिशन का आयोजन किया गया।  कार्यक्रम मैं मेरठ, दिल्ली, गाजियाबाद, नोएडा आदि शहरों के प्रमुख व्यापारियों ने हिस्सा लिया। एग्जिबिशन में फैशन, लाइफस्टाइल, और ट्रेंड्स की झलकियों के साथ-साथ व्यापारिक अवसरों का आदान-प्रदान भी हुआ।

एग्जिबिशन का उद्घाटन क्लब के पूर्व उपाध्यक्ष  राकेश जैन, वर्तमान उपाध्यक्ष विपिन अग्रवाल और सचिव एलेक्सजेंडर क्लब अमित संघल  द्वारा संयुक्त रूप से किया गया । इस मौके पर क्लब के पूर्व सचिव ऑर्चिड फोर्ड के संचालक गौरव अग्रवाल, अजय अग्रवाल, कमल और सनी अग्रवाल आदि मौजूद रहे ।  एग्जिबिशन में फैशन इंडस्ट्री से जुड़े विभिन्न व्यवसायियों ने अपने प्रोडक्ट्स और सेवाओं का प्रदर्शन किया, जिसमें कपड़े, आभूषण, सौंदर्य प्रसाधन, और होम डेकोर आइटम्स विशेष आकर्षण का केंद्र रहे।

कार्यक्रम को सफल बनाने में उद्योगपति सनी अग्रवाल का विशेष योगदान रहा । इसके साथ ही इस आयोजन का डिजिटल कैंपेन रेवोपियंस और शिवांक केसरी द्वारा सफलतापूर्वक संचालित किया गया, जिसने इस इवेंट को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर व्यापक प्रचार-प्रसार दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। कार्यक्रम में उपस्थित व्यापारियों और आगंतुकों ने एग्जिबिशन की जमकर प्रशंसा की और इसे एक सफल आयोजन के रूप में सराहा।

 

Share.

About Author

Leave A Reply